हरियाणा में भाजपा की तीसरी जीत पर मुजफ्फरपुर में जश्न : बोले-बिहार विधानसभा चुनाव में जीतेगी NDA

Oct 8, 2024 - 21:58
Oct 9, 2024 - 00:19
 0  162
हरियाणा में भाजपा की तीसरी जीत पर मुजफ्फरपुर में जश्न : बोले-बिहार विधानसभा चुनाव में जीतेगी NDA

मुजफ्फरपुर (आरएनआई)हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली जीत की हैट्रिक पर जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में जिला एवं मंडल स्तर पर जीत का जश्न मनाया गया जहां स्थानीय कल्याणी चौक पर भाजपा युवा मोर्चा एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा के संयुक्त तत्वाधान में BJP कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाईयां और पटाखे छोड़े.

मौके पर जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को मिली शानदार चुनावी जीत और चुनावी हैट्रिक बनाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित हरियाणा के भाजपा नेताओं को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को मिली शानदार जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र को दिए जा रहे शानदार नेतृत्व तथा हरियाणा की नायब सिंह सैनी सरकार की जनहितकारी नीतियों की चुनावी जीत है,और हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को नकार कर सिद्ध कर दिया है कि अब कांग्रेस डूबते जहाज की तरह है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिस गर्म जोशी से हरियाणा में चुनाव प्रचार किया उसने कांग्रेस को पीछे धकेल दिया और भाजपा को हाफ सेंचुरी मारकर शानदार हैट्रिक बनाने में काफी मदद मिली जिसके लिए श्री धामी बधाई के पात्र हैं। जम्मू क्षेत्र में भी सीएम धामी के चुनाव प्रचार का काफी सकारात्मक प्रभाव रहा.

वहीं पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष विकाश गुप्ता ने हरियाणा चुनावों में जीत के लिए सभी समर्पित कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई दी है उन्होंने कहा 'विकसित हरियाणा-विकसित भारत' की संकल्पना की सिद्धि को समर्पित यह जीत आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, माननीय मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के कुशल नेतृत्व और डबल इंजन की भाजपा सरकार की शक्ति पर हरियाणा की जनता-जनार्दन के विश्वास की मुहर है.

जहां युवा मोर्चा अध्यक्ष भारत रत्न यादव ने Nation First भाव से ओतप्रोत भाजपा को पुनः सेवा का सौभाग्य प्रदान करने के लिए सभी हरियाणा वासियों और युवा साथियों का हार्दिक अभिनंदन किया.

 

मौके पर महामंत्री सचिन कुमार, धर्मेंद्र साहू, प्रभु कुशवाहा, उपाध्यक्ष अंकज कुमार, जिला मंत्री नचिकेता पांडे, मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, साकेत सुभम, आशीष श्रीवास्तव, सत्यप्रकाश भारद्वाज, संतोष साहेब, रागिनी रानी, नज़फ हुसैन, शांतनु शेखर, अभिषेक सौरभ, मौजूद थे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow