हनुमान टेकरी मंदिर की सड़क धसकी, कम बारिश में ही खुली निर्माण की पोल, दर्शनार्थी ध्यान दे, हो सकता है बड़ा हादसा

May 3, 2023 - 12:00
 0  1k
हनुमान टेकरी मंदिर की सड़क धसकी, कम बारिश में ही खुली निर्माण की पोल, दर्शनार्थी ध्यान दे, हो सकता है बड़ा हादसा

गुना। गुना सहित आसपास के जिलों में धार्मिक आस्था का केंद्र हनुमान टेकरी मंदिर की जाने वाली सड़क की सर्विस रोड के नीचे की मिट्टी बड़ी जगह में धसक गई है। जिससे सर्विस रोड की ऊपर की सीसी रोड पूरी तरह पोली हो गई है। इसके ऊपर से यदि कोई वाहन गुजरा तो बड़ा हादसा हो सकता है। गुना में हुई कम बारिश में ही इस सड़क निर्माण की पोल खुल गई।

मिली जानकारी के अनुसार गुना में कल चंद मिनटों के लिए हुईं बारिश में ही हनुमान टेकरी मंदिर पर जाने वाली ऊपर की ओर पुलिया के नजदीक की सर्विस रोड के नीचे की मिट्टी काफी बड़ी जगह में खिसक गई। सर्विस रोड के नीचे के बड़े भाग में गड्ढा हो गया और सर्विस रोड ऊपर लटक गई। इस सर्विस रोड के पास में डला वीम भी पानी के भाव से बह गया। इस सड़क का निर्माण काफी घटिया तरीके से किया गया कि चंद मिनट की बारिश में ही वीम सहित सड़क के नीचे की मिट्टी पूरी तरह वह गई।

 जिला प्रशासन को चाहिए कि सड़क निर्माण करने वाली एजेंसी के खिलाफ जांच बैठाकर, सड़क बहने से हुई क्षति ठेकेदार से वसूल की जाए। साथ ही हनुमान टेकरी जाने वाले लोग ध्यान दें, जाने और आने में यदि आपका वाहन उस सर्विस रोड पर चढ़ा तो निश्चित है कि बड़ा हादसा हो सकता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow