सोने के व्यापारी के साथ लूट की कोशिश, धारदार चाकू से किया हमला, व्यापारियों ने दो दिन का दिया अल्टीमेटम

Jun 1, 2024 - 22:28
Jun 1, 2024 - 22:28
 0  3.3k
सोने के व्यापारी के साथ लूट की कोशिश, धारदार चाकू से किया हमला, व्यापारियों ने दो दिन का दिया अल्टीमेटम

भोपाल (आरएनआई) राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ से लूट की खबर सामने आई है, जहाँ एक सोने के व्यापारी के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस को सूचना मिल गई है, जिस पर उचित कार्रवाई करने को कहा गया है। आपको बता दें व्यापारी अपनी दुकान से जब घर लौट रहा था उस दौरान यह घटना हुई है।

धारदार चाकू से किया हमला
मिली जानकारी के अनुसार बैरागढ़ के ज्वैलर्स व्यापारी जितेंद्र वलेचा के साथशुक्रवार रात 9 बजकर 45 मिनट पर लालघाटी के पास लूट की कोशिश की गई। व्यापारियों ने बताया कि घटना में वलेचा के ऊपर धारदार तलवार से वार किया गया। इस दौरान जितेंद्र वलेचा अपने आप को बचाने में सफल रहे। वलेचा के कंधे में और हाथ पैर में गंभीर चोट आने के कारण एलबीएस अस्पताल में शनिवार को ऑपरेशन हुआ है। भाजपा नेता विनय दादलानी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना दे दी गई है एवं उचित कार्रवाई करने को कहा गया है।

आए दिन हो रही है घटनाएं
बैरागढ़ और कोहिफिजा थाने में आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। चोरी, लूट जैसी घटनाओं के कारण आमजन में भय बनता जा रहा है। इधर व्यापारी भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि पुलिस को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए एक रोड मैप तैयार करना चाहिए। साथ ही अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजना चाहिए, जिससे आम जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके।

दो दिन में अपराधियों को पकड़ने की बात कही गई
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के खास माने जाने वाले विनय दादलानी ने इस घटना को लेकर बेहद नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि जैसे ही घटना की जानकारी उन्हे मिली तत्काल पुलिस के आला अधिकारियों से चर्चा कर अपराधियों को पकड़ने को कहा है। उनका कहना है कि दो दिन में अगर अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिलकर चर्चा करेगा।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow