सुल्तानपुर-लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी के चुनावी जनसभा कादीपुर में गरजे योगी आदित्यनाथ

May 22, 2024 - 19:44
May 22, 2024 - 19:44
 0  2.2k
सुल्तानपुर-लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी के चुनावी जनसभा कादीपुर में गरजे योगी आदित्यनाथ

सुल्तानपुर (आरएनआई) आसन्न लोकसभा चुनाव मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सुलतानपुर से प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के चुनाव को धार देने पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कादीपुर जूनियर हाईस्कूल मैदान पर विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा तो वहीं भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व प्रदेश सरकार के जनहितकारी योजनाओं से आमजन को रूबरू कराया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में विकास की गंगा बह रही अब कोई भी विकास से अछूता नहीं रहेगा।गुंडों ,माफियाओं की कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने बखूबी किया है।पहले की सरकारों ने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया आज गरीब,किसान और व्यापारी चैन की सांस ले रहा है।सपा सरकार ने गुंडे माफियाओं को जन्म दिया,हमारी सरकार ने उसको मिट्टी में मिलाने का काम किया है।पूरब से लेकर पश्चिम ,उत्तर से लेकर दक्षिण तक विकास की गंगा पूरे प्रदेश में बह रह रही,बिना भेदभाव हमारी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर काम किया है।


रैली में आ रहे भाजपा कार्यकर्ता हिंदुआबाद थाना करौंदीकला निवासी राम सिंगार निषाद के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बड़ा दुख हुआ,पीड़ित परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं है।विपक्ष जातियों को लड़ाने और भाजपा जोड़ने का काम करती है।कांग्रेस के समय आतंकवादी सीमा से घुस जाते थे,हमारी सरकार ने आतंकवाद पर खड़ा प्रहार करते हुए उनके भीतर घुस कर मारा। प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कहा कि हमारी सरकार में लड़कियां सुरक्षित है,छेड़ने वाले का अगले चौराहे तक राम नाम सत्य हो जाता है। 
हमारी सरकार ने हर जिले मेडिकल कॉलेज बनाया,अस्पताल बनाया पिछली सरकारों में किसान आत्महत्या करता था,आज किसानों को भरपूर सम्मान मिल रहा है, किसान पेंशन आदि मिल रहे हैं,शौचालय,उज्ज्वला सिलेंडर बिना किसी भेदभाव के बांटे गए हमारी सररकार में।4 जून के बाद सरकार बनी तो बाकी सारे काम युद्धस्तर पर किए जायेंगें।मेनका गांधी को पुनः सांसद बना दीजिए,सुल्तानपुर का कायाकल्प कर दिया जायेगा।आप जानते हैं कि सरकार पूर्ण बहुमत की बनने जा रही है,विपक्ष बौखलाहट में है।निषादराज और भगवान राम एक दूसरे की पूरक,इतिहास दोहरायेंगें।


जिन लोगो ने राम मंदिर निर्माण में कारसेवकों पर गोली चलवाई, जनता माफ नही करेगी।कादीपुर की जनसभा में सीएम योगी ने दो लड़के की जोड़ी को बताया भस्मासुर। गठबंधन पर कटाक्ष, मेनिफेस्टो के मुताबिक आपकी संपत्ति का आकलन कर सरकारी संपत्ति में शामिल करने की उनकी है तैयारी। अयोध्या में राम मंदिर के साथ महर्षि वाल्मीकि के नाम पर एयरपोर्ट और मां सबरी के नाम पर चल रही रसोई। गठबंधन के जातिवाद पर कटाक्ष, कहा हम सभी वर्ग और जाति के लोगों का कर रहे उत्थान। राम भुआल निषाद पर तंज, जिसे गोरखपुर की जनता ने खदेड़ा उसे सपा ने बनाया सुल्तानपुर का उम्मीदवार। मेनका गांधी को जीत दिलाने के लिए हर जाति और वर्ग के लोगों को एक साथ आने का किया आवाहन।सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र के कादीपुर में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में कहाकि ये दो लड़को की जोड़ी सफल नहीं होंगी केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए मुख्यमंत्री ने कहाकि हम हर घर को नल और नल मे जल देने का प्रयास कर रहे है होली और दिवाली पर 1-1 सिलेंडर मुफ्त मिल रहा है सपा सरकार मे अराजकता चरम पर थी बेटी और और व्यापारी कहीं भी सुरक्षित नहीं थे सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद पर निशना साधते हुए कहाकि ये गोरखपुर का ठुकराया हुआ आदमी है। कादीपुर में आयोजित विशाल जनसभा को सुलतानपुर विधायक विनोद सिंह, जयसिंहपुर विधायक राज बाबू उपाध्याय, कादीपुर विधायक राजेश गौतम,एम एल सी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल,जय नारायण तिवारी, ओम प्रकाश पाण्डेय, ओमप्रकाश पाण्डेय बजरंगी,संतबक्श सिंह चुन्नू, सुशील त्रिपाठी, अर्जुन सिंह, कादीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष आनंद जायसवाल आदि ने सम्बोधित किया।इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, जिलाध्यक्ष आनन्द द्विवेदी, जिला महामंत्री महामंत्री घनश्याम चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य कमला यादव, डॉ डीएस मिश्रा, मिथिलेश मिश्र मुन्ना, ओमप्रकाश सिंह, भूपेन्द्र पाठक, भाजपा गठबंधन के सभी दलों के जिलाध्यक्ष महामंत्री पदाधिकारी सहित लगभग बारह हजार आमजन उपस्थित रहा।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow