सुल्तानपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टला बड़ा हादसा: हीटिंग की वजह से कार के इंजन में लगी आग, डॉक्टर दंपत्ति ने कूदकर बचाई जान

यूपीडा ने किया राहत-बचाव कार्य

Jan 2, 2024 - 18:01
Jan 2, 2024 - 18:02
 0  243
सुल्तानपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टला बड़ा हादसा: हीटिंग की वजह से कार के इंजन में लगी आग, डॉक्टर दंपत्ति ने कूदकर बचाई जान

सुल्तानपुर (आरएनआई) सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के KM 172 पर मंगलवार को एक बहुत बड़ा हादसा टल गया है। यहां हीटिंग के कारण कार के इंजन में आग लग गई, डॉक्टर दंपत्ति ने कूदकर जान बचाया। वही यूपीडा ने पानी का टैंकर बुलाकर आग पर काबू पाया है।

जानकारी के अनुसार बाराबंकी जिले के एक निजी हॉस्पिटल के मालिक डॉ प्रवीण कुमार पुत्र राम उदगार चौधरी अपनी पत्नी डॉक्टर सपना भारती के साथ कार से पटना से लखनऊ की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है डॉक्टर स्वयं कार ड्राइव कर रहे थे। वे कार नंबर BR 09 AR 9530 लेकर जब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अखंडनगर थानाक्षेत्र के किलोमीटर संख्या 172 पर पहुंचे थे तभी अचानक कार हीटिंग की वजह से इंजन में आग लग गई। डॉक्टर दंपत्ति ने कार से कूदकर जान बचाया। मौके पर अफरातफरी मच गई। 

लोगों ने यूपीडा को घटना की जानकारी दिया। सूचना मिलने पर यूपीडा गश्ती दल वाहन संख्या 12 और वाहन संख्या 5 सहायक सुरक्षा अधिकारी प्रभुनाथ यादव के साथ, पीएनसी सेफ्टी टीम, पीएनसी एम्बुलेंस, पीआरबी 2800 पहुंची। पीएनसी सेफ्टी टीम के दोनों वाटर टैंकर को आग बुझाने के लिए लगाया गया। तब कही जाकर आग बुझाया जा सका। गाड़ी को क्रेन से खीच कर टोल प्लाजा 182 भेलारा पर खड़ा कराया गया है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow