सुलतानपुर: हर गरीब के पास हो घर अपना, सपना हो रहा साकार : सांसद मेनका गांधी

मेरा लक्ष्य सुलतानपुर को यूपी का नम्बर एक जिला बनाने का : सांसद मेनका प्रधानमंत्री ने देश की दिशा व दशा बदली : सांसद मेनका 5 सालों में 1100 गांवों व पुरवों का एक- दो बार कर चुकी दौरा : सांसद मेनका सांसद ने लंभुआ विधानसभा में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित। 

Apr 22, 2024 - 19:56
Apr 22, 2024 - 19:57
 0  783
सुलतानपुर: हर गरीब के पास हो घर अपना, सपना हो रहा साकार : सांसद मेनका गांधी

सुलतानपुर (आरएनआई) सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के 18 वें दिन लंभुआ विधानसभा में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। सांसद मेनका ने नुक्कड़ सभाओं में कहा मैं पांच सालों में ग्यारह सौ गांवों व पुरवों का दौरा एक - दो बार कर चुकी हूं।मैंने सांसद से बढ़कर मां के रुप में सेवा की है।प्रधानमंत्री ने देश की दिशा व दशा बदली हैं।हर गरीब के पास अपना घर हो सपना साकार हों रहा हैं।मैंने गरीबों को 1 लाख तीस हजार घर दिए,चुनाव बाद एक लाख घर और लाऊंगी।कोई भी पात्र व्यक्ति बेघर नहीं होगा।इसी तरह गांव- गांव घर-घर नल से जल की योजना पर काम तेजी से चल रहा है।सभी को सस्ती दवा मिलें इसके लिए जगह-जगह जन औषधि केन्द्र खोले गए हैं। गांवों में सड़कों का जाल,700 नये ट्रांसफार्मर, जर्जर तारों को बदलने का काम हुआ है।शहर में सड़कों के चौड़ीकरण से जाम की समस्या खत्म हुई है। वाहनों को एक स्थान पर खड़ा करने के लिए पार्किंग जोन व एक जगह फल व सब्जी आदि सबकुछ मिले इसके लिए वेंडिंग जोन बनाया गया है।उन्होंने कहा मेरा एकमात्र लक्ष्य सुलतानपुर को यूपी का नम्बर एक जिला बनाने का है।उन्होंने कहा बड़े काम तो करती ही हूं। लेकिन मेरी दिलचस्पी लोगों की निजी मुसीबतों से निजात दिलाने की ज्यादा होती है।

जितने लोग उतनी मुसीबतें और मैं सबका समाधान तुरंत कराती हूं।उन्होंने सफीपुर गांव में प्रमिला सिंह के यहा हुई चोरी की शिकायत पर एसएचओ चांदा को फोन कर तत्काल चोरों को पकड़ने की हिदायत दी। उन्होंने बताया एक बच्चा कपिल मौर्या ने फोन कर बताया कि वह देश के लिए 400 मीटर दौड़ की तैयारी कर रहा हूं पर गरीब होने के कारण पौष्टिक आहार नही मिल पा रहा। तब मैंने तत्काल क्रीडा अधिकारी से कहकर फौरन मदद कराई। मुझे आशा है वह बच्चा एक दिन सुल्तानपुर का नाम रोशन करेगा।उन्होंने गेहूं की कटाई के बावजूद नुक्कड़ सभाओं में मिल रहे अपार जन समर्थन के लिए लोगों का आभार भी प्रकट किया।भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी सांसद मेनका ने सोमवार को फरमापुर, सोनांवा,मल्हीपुर, सफीपुर, पटखौली,रामनगर, कोथरा, धौरहरा, शुकुल उमरी,खसड़े,गरयें हरिहरपुर बाजार, केशवपुर,धरियामऊ व शहर के नबीपुर समेत डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।आज प्रमुख रूप से ब्लॉक प्रमुख सुषमा जायसवाल,रागिनी मिश्रा, कुंवर बहादुर सिंह,अयोध्या प्रसाद वर्मा,शिवाकांत मिश्रा, एलके दूबे, गोविंद तिवारी टाडा,अखिलेश प्रताप सिंह,प्रदीप रावत, चन्द्रभान निषाद, अरविन्द पाल प्रधान, संतोष पाण्डेय प्रधान, संतोष दूबे,रवींद्र सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष रमेश मिश्रा,राधेश्याम मौर्या, राम सुख पाल, करमपाल निषाद, अनिल यादव,मनोज प्रधान,पप्पू खान,रामलवट धुरिया, दीपक विश्वकर्मा, जगदम्बा वर्मा, रिंकू सरोज,अरविंद यादव, आत्मजीत सिंह टीटू आदि मौजूद रहे।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2X

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow