‘सिंधिया के आने के बाद खोखली हो गई पार्टी’ : भंवर सिंह शेखावत

May 5, 2023 - 19:30
 0  2.9k
‘सिंधिया के आने के बाद खोखली हो गई पार्टी’ : भंवर सिंह शेखावत

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत की अपनी ही पार्टी से अदावत लगातार देखने को मिल रही है। उनका कहना है कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की खराब हालत के लिए सिंधिया जिम्मेदार हैं और बीजेपी में अब जमीनी कार्यकर्ता और असली भाजपा नेताओं की पूछ परख खत्म हो गई है।

भंवर सिंह शेखावत अपनी ही पार्टी के द्वारा तवज्जो नहीं मिलने को लेकर इन दिनों काफी व्यथित नजर आ रहे हैं। वे लगातार अपनी पार्टी को कह रहे हैं कि कांग्रेसियों के आने के बाद बीजेपी की स्थिति खराब हुई है। वहीं दीपक जोशी के नाराजगी को लेकर कहा कि उन्होने भी लगातार अपनी व्यथा बताने की कोशिश की, लेकिन पार्टी में किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। अब उनका जो भी निर्णय है वो उनका अपना है। वो फिर सही है या गलत, दीपक जोशी जानें।

वहीं बदनावर सीट से राज्यवर्धन दत्तीगांव के चुनाव को लेकर शेखावत ने भविष्यवाणी की कि वह 110% अगला चुनाव हारेंगे। उन्होने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी में इसी तरह चलता रहा तो आने वाला समय बीजेपी के लिए मध्यप्रदेश में मुश्किल होगा। यदि सिंधिया के साथ मिलकर सरकार नहीं बनाई गई होती तो आज भारतीय जनता पार्टी की स्थिति बहुत मजबूत स्थिति में होती। उन्होने कहा कि सिंधिया के आने के बाद बीजेपी की जमीन खोखली हो गई, सिद्धांत छूट गए। इससे पहले कभी बीजेपी नेताओं पर इतने भ्रष्टाचार के आरोप नहीं सुने, लेकिन सिंधिया जी के साथ जो लोग आए हैं उन्होने खुलेआम लूट मचा रखी है। उन्होने कहा कि बीजेपी में कांग्रेसियों के आने से जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। बाहर से आए कांग्रेसियों ने पार्टी के अंदर पार्टी बना ली है और इसके बाद प्रदेश में बीजेपी के राह मुश्किल दिख रह रही है। इतना ही नहीं, वे ये तक कह गए कि पिछले चुनाव में बीजेपी की हार का कारण खुद बीजेपी के नेता थे। इस तरह एक बार फिर उनके बगावती बोल सुनने को मिले हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow