सहभोज समानता और एकता का परिचायक है: बासुदेव माहौर - चामड़ गेट पर हुए कार्यक्रम में जाति नहीं हिन्दुत्व में रहने की अपील

Oct 23, 2023 - 20:28
Oct 23, 2023 - 20:38
 0  189
सहभोज समानता और एकता का परिचायक है: बासुदेव माहौर - चामड़ गेट पर हुए कार्यक्रम में जाति नहीं हिन्दुत्व में रहने की अपील

हाथरस (आरएनआई) हमारे यह पर पार्टियां सहभोज कार्यक्रम होते हैं। पार्टियों स्वार्थपरता और मतलब मलवा दिखाई देता, लेकिन सहभोज में समानता और अपने पन की खुशबू आती है जो आगे चलकर मानवता के दायरे थामती है, लेकिन पंथिय परंपरायें कहीं न कहीं मानवीय कट्टरता को चोट पहुंचाती है।
यह उद्गार वरिष्ठ भाजपा नेता वासुदेव माहौर एडवोकेट व भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने चामड़ गेट पर आयोजित एक सहभोज कार्यक्रम के दौरान संयुक्त रूप से व्यक्त किए। बतादें कि अध्यक्ष विश्वहिंदू परिषद् मुकेश कुमार सूर्यवंशी के दिशानिर्देश में हुए इस सहभोज कार्यक्रम में सर्व प्रथम माता चामुंडा (चामड़ मैया) का पूजन-अर्चन किया गया और फिर माता की आरती के बाद सनातन धर्म और मातारानी व सभी हिन्दू देवी-देवताओं के जय घोष किये गए। इस अवसर पर खासतौर से मौजूद वरिष्ठ भाजपा नेता रामवीर सिंह भैया जी ने भी इस अवसर लोगों से आपसी भाईचारे की अपील करते हुए जातियों में न बंटकर हिन्दुत्व में सिमटने की बात को जोरदारी के साथ रखा।
मुकेश कुमार सूर्यवंशी ने सभी आगुंतक अथितियों का पटका और माला पहना कर स्वागत किया। साथ ही मां चामड़ के आलौकिक श्रृंगार दर्शन से रचित तस्वीरें भेंट कर सम्मान किया। साथ ही हर वर्ष होने वाले इस कार्यक्रम को अनेकता से एकता में आने का संकल्प बताया। अर्थात जातियों हटकर हिन्दुत्व में रह कर सनातन के सत्य को चरितार्थ करने का संदेश बताया।
कार्यक्रम में श्री मुकेश कुमार सूर्यवंशी जिला अध्यक्ष विश्वहिंदू परिषद् के अलावाम भाजपा जिला अध्यक्ष श्री शरद माहेश्वरी, बासुदेव माहौर एडवोकेट, रामवीर भैय्या जी, मुवीन अहम खान, योगेंद्रमोहन,  बंटी बाबू, अनूप कुमार, रामप्रसाद आदि लोग उपस्थित थे।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow