समस्तीपुर से बैंक लूटने आया आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार, वाहन जांच में हथियार के साथ तीन को दबोचा

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना पुलिस ने लूट की योजना बनाते आधा दर्जन शातिर बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. दरअसल बताया गया की थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल, एसआई राहुल कुमार रंजन दलबल के साथ सकरा फरीदपुर क्षेत्र में  वाहन जांच कर रहे थे इसी दौरान तीन बाइक सवार अपराधियों को पकड़ा गया।

Jul 30, 2024 - 17:57
Jul 30, 2024 - 18:08
 0  1.5k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना पुलिस ने लूट की योजना बनाते आधा दर्जन शातिर बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. दरअसल बताया गया की थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल, एसआई राहुल कुमार रंजन दलबल के साथ सकरा फरीदपुर क्षेत्र में  वाहन जांच कर रहे थे इसी दौरान तीन बाइक सवार अपराधियों को पकड़ा गया। गिरफ्तार अपराधी के पास से जांच और तलाशी के क्रम में एक देसी कट्टा बरामद किया गया साथ ही पूछताछ के दौरान अन्य दो और साथियों का नाम बताया कि जो की एक निजी माइक्रोफाइनेंस को लूटने के फिराक में थे लेकिन अपराध की घटना को अंजाम देने से पहले ही मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराधियों को दबोच लिया।

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ पूर्वी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सकरा फरीदपुर में संध्या वाहन जांच के दौरान 3 लोगो को एक देसी कट्टा, पल्सर बाइक के साथ पकड़ा गया. जिसका कागजात नहीं दिखाया गया. तीनो से पूछ ताछ के दौरान बताया की उनका साथी विवेक कुमार, और सन्नी कुमार दोनों समस्तीपुर के रहने वाले है जोकि वर्तमान मे भारत माइक्रोफाइनेंस में काम करता है और उसी को लूटने वाले है. जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया. वही गिरफ्तार सभी अपराध कर्मी समस्तीपुर जिले का बताया गया है. सभी से पूछ ताछ के बाद सामने आया कि वह सकरा में भारत माइक्रोफाइनेंस को लूटने की योजना बना रहे थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow