सदमे में आई विधवा माँ को अस्पताल में कराया भर्ती, राजीनामा का बना रहे थे दबाव, बेटे की आस में राजबाई के रो-रोकर हुए बुरे हाल

 पुलिस व दबंगों के साथ मिल रहा राजनैतिक दबाव धरनावदा थाने के रूठियाई कस्बे का मामला, एक सप्ताह से गायब है बेटा विशाल। 

May 1, 2024 - 22:10
May 1, 2024 - 22:11
 0  1.4k

गुना (आरएनआई) जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक विधवा असहाय माँ के अपने बेटे की आस में रो-रोकर बुरे हाल हैं। चूकि उसके जिगर के टुकड़े को दबंगों के द्वारा मारपीट करने और पुलिस प्रताडऩा के चलते गायब होने से उसने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई थी। उक्त शिकायत के चलते उसकी विधवा माँ पर राजीनामा करने पुलिस और दबंगों सहित राजनैतिक दबाव आ रहा है। तमाम ताने-बाने और धमकियों के चलते वह सहन नही कर पाई और सदमे में आ गई जिससे उसको तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दरअसल पीडि़त विधवा राजबाई पत्नी स्व. जगदीश गुर्जर निवासी नारोनी मोहल्ला रूठियाई जिला गुना के द्वारा पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा को लिखित शिकायत कर मौखिक रूप से पूरी घटना से विगत दिवस अवगत कराया है। उक्त शिकायत के चलते हरकत में आई पुलिस और दबंगों सहित राजनैतिक दबाव होने से वह घबराहट में है। बेटे की प्रताडऩा और दबंगों की धमकियों को वह सहन नही कर पाई। जिससे राजबाई की हालत दिनों-दिन खराब होती जा रही है। फिलहाल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। इस संबंध में एसडीओपी युवराज सिंह चौहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह व्यक्ति जिला बदर हो चुका है। जबकि आज दिनांक तक उसके जिला बदर होने का ऐसा कोई आदेश नहीं निकला। वहीं विधवा माँ राजबाई ने जिला अस्पताल में बताया कि उसका बेटा बद्री उर्फ विशाल आज करीब 8 दिन से गायब है और प्रकाश शर्मा एवं राजू यादव द्वारा आए दिन गंदी गंदी गालियां देने, मारपीट करने एवं झूठे प्रकरणों में फंसाने की धमकी देने सहित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वह लोग उन्हें राजनैतिक षडय़ंत्र के चलते करीब 3 साल से परेशान कर रहे हैं। एक सप्ताह से बेटा गायब होने से वह ईंट भट्टों पर मजदूरी कर बेटे की बीमार बहू और उसके तीन बच्चों का भरण-पोषण भी बड़ी मुश्किल से कर पा रही थी कि अब वह भी इधर-उधर के दबाव से भयभीत है। साथ ही बेटे के गायब होने की चिंता और आशंका से घबराहट में माँ को उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। ऐसी हालत में भी पुलिस के द्वारा उसकी कोई सुनवाई नही की जा रही और दबंग लोग सरेआम राजीनामा का दबाव बना रहे हैं।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow