सतपुड़ा भवन में आग लगाकर क्या जला दिया शिवराज सरकार ने? - कांग्रेस

महाकाल पापी को क्षमा नहीं करेंगे, पोस्टर लगवा कर नीचता पर उतर आई है भाजपा

Jun 24, 2023 - 17:10
Jun 24, 2023 - 17:10
 0  621

गुना। जिला कांग्रेस कमेटी गुना के तत्वाधान में 24 जून शनिवार को दोपहर 12 नगर पालिका के पास हनुमान चौराहा गुना में भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा उज्जैन महाकाल लोक में किए भ्रष्टाचार, सतपुड़ा भवन में फाइलों को जलवाने, तथा दिन प्रतिदिन बढ़ती महंगाई के विरोध में जिलास्तरीय विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया । धरना प्रदर्शन में पूर्व मंत्री एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, कांग्रेस प्रभारी कृष्णमोहन मालवीय, जिला अध्यक्ष मेहरबान सिंह, जिला अध्यक्ष हरिशंकर विजयवर्गीय, नूरुल हसन नूर, सुमेर सिंह गढ़ा, विश्वनाथ तिवारी, मानसिंह परसौदा, रजनीश शर्मा, ऋषि अग्रवाल, सीमा यादव, विजय साहू, राजकुमारी गुर्जर, राहुल वत्स, राजेन्द्र तिवारी, सत्येंद्र जैन, दीपेश पाटनी, हर्ष मेर सहित सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

जयवर्धन सिंह ने कहा कि भोपाल में कमलनाथ के लगे वांटेंड पोस्टरों पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि भाजपा की बौखलाहट है वो इतने बेशर्म हो गए हैं। उन्हें स्पष्ट दिख है कि जो रूझान मप्र में आ रहे हैं उसमें जनता उनके साथ नहीं है। भाजपा की यह कायरता है कि पोस्टरों में खुद का चिन्ह लगाकर ऐसे पोस्टर  छपवा रही है। प्रदेश में इस बार जनता भाजपा का कमल नहीं बल्कि कमलनाथ को पसंद कर रही है। जनता प्रदेश में परिवर्तन चाहती है।

शिवराज सिंह चौहान द्वारा विपक्ष की तुलना मेंढक, सांप से करने पर श्री सिंह ने कहा कि अगर आप शिवराज सिंह का पिछले 18 साल का ट्रेक रिकॉर्ड देखेंगे तो स्पष्ट हो जाएंगा कि कौन मेंढक और सांप है। उन्होंने जनता का अपमान किया है जनता के हित में जो काम होना चाहिए था वो काम वह नहीं कर पाएं हैं। व्यापमं घोटाले के माध्यम से शिक्षित युवा के साथ भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। युवा ही नहीं पोषण आहार के नाम पर भी घोटाल किया है। अब महाकाल लोक के नाम पर भाजपाईयों की पोल खुल गई है। जिस महाकाल लोक का पीएम ने स्वयं उद्घाटन किया है उसकी पोल थोड़ी सी हवा में खुल गई। इसी ने भाजपा का असली चेहरा सारे देश के सामने रखा है। और हर सनातनी यह अच्छी तरह जानता है कि महाकाल किसी पापी को क्षमा नहीं करते हैं।

सरकार बनने पर व्यापमं घोटाले की जांच के सवाल पर  सिंह ने कहा कि कमलनाथ जी की सरकार जब बनी थी तब हमने जांच आरंभ की थी। शायद इसलिए भाजपा की मजबूरी बनी कि उनको इतने पैसे खर्च करके विधायक खरीदने पड़े।

पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर श्री सिंह ने कहा कि लगभग सभी विपक्षी पार्टी जो पटना में मौजूद थी वह संविधान पर विश्वास रखती है। हम यही प्रयास कर रहे हैं कि एक मंच पर रहकर हम सब एकसाथ मिलकर लोकसभा में काम करेंगे। लेकिन अफसोस की बात है कि कल की बैठक में भी आम आदमी पार्टी द्वारा कुछ टिप्पणियां की गई। जो हमारी एकता के लिए सही नहीं है। इसमें मेरा मानना है कि आप यह स्पष्ट करे कि वह पूर्ण रूप से कांग्रेस के साथ रहेगी। कुछ काम ऐसे होते हैं कि जिसमें स्पष्ट दिखता है कि कहीं न कहीं आप भाजपा की बी टीम के रूप में काम करती है। ऐसा न हो। मप्र में आप के साथ गठबंधन पर श्री सिंह ने स्पष्ट रूप से नकार दिया है। श्री सिंह ने कहा कि उनकी न तो यहां कोई उनकी मजबूत जमीन है और न ही मजबूत नींव है। जिसके बूते वह यहां हमसे सीट मांगें। 

प्रदेश में कांग्रेस के माध्यम से ही परिवर्तन संभव है। श्री सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस का एक मात्र लक्ष्य है कि जिले की चारों सीटें कांग्रेस की झोली में जाएंगी। गत दिवस हमारे वरिष्ठ नेता केपी सिंह ने रायशुमारी की थी। केपी सिंह जैसा फीडबैक भोपाल में देंगे उसी हिसाब से टिकट वितरित होंगे और हम सब उसके लिए काम करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow