संपूर्ण व्यायाम का रूप है वॉलीबॉल खेल : राजेश अग्रवाल

वॉलीबॉल टूर्नामेंट में बोले महासंघ अध्यक्ष। 

Jun 12, 2024 - 16:01
Jun 12, 2024 - 16:01
 0  1.9k
संपूर्ण व्यायाम का रूप है वॉलीबॉल खेल : राजेश अग्रवाल

गुना (आरएनआई) स्थानीय ट्रांसपोर्ट नगर स्थित लीडर्स स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पर लीडर्स क्लब द्वारा आयोजित इन्टर क्लब वॉलीबॉल टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि व्यापार एवं उद्योग महासंघ के ज़िलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने कहा कि जिस समय हमारी युवा पीढ़ी हमारे समस्त पारंपरिक खेल छोड़कर एकतरफ़ा क्रिकेट की और भाग रही है। एैसे में लीडर्स क्लब द्वारा आयोजित वॉलीबॉल टूर्नामेंट बहुत ही प्रशंसनीय है , निश्चित ही इस तरह के टूर्नामेंट से युवाओं का वॉलीबॉल जैसे खेलों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा । 

एक और वॉलीबॉल खेलने से शारीरिक ऊर्जा में बेतहाशा बढ़ोतरी होती है वहीं दूसरी ओर संपूर्ण व्यायाम का रूप है वॉलीबॉल । 

उन्होंने क्लब के सदस्यों की हौंसला अफजाई करते हुए यह भी कहा कि लीडर्स क्लब हमेशा खेल गतिविधियों में सक्रिय रहता है और क्लब के सभी सदस्यों का समर्पण बेमिसाल है , ख़ासकर रवि मंगल जिन्होंने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स हेतु भूमि दान की आर्थिक सहयोग भी किया एवं इस सबसे ऊपर अपने पिता शिवचरण मंगल की जीवन यात्रा को जीवंत रूप प्रदान करते हुए परिसर में उनकी प्रतिभा भी स्थापित की । 

दूसरे सदस्य ईशान गोयल ने भी इस स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अपना हर संभव सहयोग प्रदान किया है । क्लब के सभी सदस्यों द्वारा स्वयं के बलबूते पर किया गया गया गुना शहर में इस तरह का शायद पहला प्रयास है । 

कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथि राजेश अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि डा. डी. के. शर्मा ( कुलपति महोदय ) द्वारा शिवचरण मंगल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने संस्मरणों को याद किया गया एवं जिनकी स्मृति में यह टूर्नामेंट खेला जा रहा है एैसे वॉलीबॉल खिलाड़ी स्वर्गीय यशपाल खुराना को भी श्रद्धासुमन अर्पित किए गए ।


कार्यक्रम के अंत में क्लब के अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया एवं सभी उपस्थित जनों द्वारा उन्हें बधाईयाँ दी गईं ।तत्पश्चात् सभी विजेताओं को महासंघ अध्यक्ष द्वारा पुरस्कृत किया गया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि का भावभीना स्वागत क्लब के पूर्व अध्यक्ष गौरव गुप्ता चेयरमैन राहुल शर्मा  एवं संजीव माहेश्वरी द्वारा किया गया ।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow