शिवपुरी में नाबालिग से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Jun 23, 2023 - 15:45
 0  1k

शिवपुरी। बदरवास नगर में आयोजित एक शादी समारोह से एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को बाईक से ले गया और उसका बलात्कार कर दिया। उसके बाद जब वह घर लौट रहे थे प्रेमी की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। रास्ते में मिले दो युवको ने प्रेमी को बंधक बनाकर उसकी प्रेमिका का गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने नाबालिग के बयानों के आधार पर तीनो बलात्कारी युवक पर मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित नाबालिग ने बताया कि 21 जून की रात 11 बजे वह अपनी बहन के साथ रिजोदी रोड पानी के टंकी पास आयोजित एक शादी समारोह में गई थी। शादी में खाना खाने के बाद वह डीजे पर डांस कर रही थी तभी उसके मोबाइल पर पर उसके ही पडोस में रहने वाले रितिक पुत्र चुखरा उर्फ राजकुमार यादव को फोन आया और वह बोला की आजकल तुम मेरे से बात नही कर रही हो। मुझे तुमसे बात करनी है बाईपास पर आ जाओ। इस कॉल के बाद पीडिता अपने प्रेमी से मिलने चली गई।

बताया जा रहा है कि कॉल पर बुलाने के बाद नाबालिग बाईपास रोड पर चली गई जहां रितिक उसका बाइक से पहले ही इंतजार कर रहा था। रितिक पीडिता को बाइक से बांसखेडा वाले रास्ते पर ले गया और आगे जाकर अपनी बाइक रोक दी और पीड़िता को खेत में ले गया जहां उसके साथ युवक ने पीडिता का जबरिया बलात्कार कर दिया।

बताया जा रहा है कि रितिक नाबालिग को घर छोड़ने के लिए बाइक से ले जा रहा था तभी अचानक उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। बांस खेडा वाले रास्ते पर दो युवक देवेन्द्र यादव निवासी श्री राम कॉलोनी बदरवास, नरेन्द्र यादव उर्फ टुंडा निवासी ग्राम सड के मोटर सईकिल से निकल रहे थे। उन्होने पैदल चल रहे इन दोनेा को देखा और अपनी बाइक को रोक दिया।

दोनो युवको ने पूछा कि इतनी रात में यहां कैसे घूम रहे हो इस पर रितिक ने कहा कि हमारी गाडी में पेट्रोल खत्म हो गया है। भाई पेट्रोल लेकर आ रहा है,इसके बाद नरेंद्र और देवेंद्र ने रितिक की मोटरसाइकिल की चाबी छुड़ा ली और कहने लगे की तुम्हे खतोरा थाने लेकर चल रहे है पुलिस में पकडवा देंगे। उसके बाद दोनों युवक प्रेमी और प्रेमिका सड वाले रास्ते पर ले गए।

जहां इन दोनो को युवको ने उतार कर प्रेमी रितिक के हाथ पैर बांध दिए और उसी के सामने नाबालिग को जबरन खेतो में ले जाकर बारी बारी से नाबालिग का बलात्कार कर दिया। पीडिता ने पुलिस को बताया कि पहले नरेन्द्र यादव ने मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम (बलात्कार) किया उसके बाद देवेन्द्र ने मेरे साथ गलत काम (बलात्कार) किया फिर वह दोनो मुझे वही पर छोड कर भाग गये।

पीडिता ने बताया कि इस घटना के बाद में पैदल पैदल अपने घर की ओर जा रही थी तभी दो युवक मुझे मिले और उन्होने पूछा कि इतनी रात कहा जा रही है। तेरे घर वाले तेरे को तलाश रहे है। पीडित ने कहा कि रितिक मेरे को लेकर आया था और वह मुझे छोडकर भाग गया। उनके साथ मोटर साईकिल पर बैठ गई फिर रास्ते में मेरे पापा मुझे तलाशते हुऐ मिल गये थे।

पीड़िता ने अपने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। पीडिता अपने परिवार के साथ थाने पहुंची और बदरवास थाने में पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर तीनो युवकों के खिलाफ अपराध क्रमांक 217/23 धारा 363.376डी ता0हि0 5जी/6 पास्को एक्ट का कायम करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow