वैश्य महासम्मेलन की जिला बैठक संपन्न, परिचय सम्मेलन में भागीदारी सुनिश्चित करें - राजेश अग्रवाल

Jul 28, 2024 - 21:28
Jul 28, 2024 - 21:29
 0  567
वैश्य महासम्मेलन की जिला बैठक संपन्न, परिचय सम्मेलन में भागीदारी सुनिश्चित करें - राजेश अग्रवाल

गुना (आरएनआई) वैश्य महासम्मेलन जिला गुना की जिला बैठक वैश्य महासम्मेलन के ज़िलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल के निवास साँवरा हाउस पर संपन्न हुई। जिसमें संगठन के संभागीय अध्यक्ष देवेन्द्र जैन की विशेष उपस्थिति रही। ज़िला बैठक में संगठन की सदस्य संख्या में बड़ोतरी कर संगठन को और अधिक मज़बूत बनाने पर विशेष ज़ोर दिया गया एवं आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। संभागीय अध्यक्ष देवेंद्र जैन ने कहा कि हमें उमाशंकर गुप्ता के नेतृत्व में वैश्य जनों के हित में कार्य करना है। सभी वैश्य घटक समाजों के साथ पारिवारिक संबंध स्थापित करने हेतु पिकनिक इत्यादि का आयोजन करना चाहिए ताकि सभी के परिवारों के बीच आत्मीयता उत्पन्न हो।

संगठन के ज़िलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने कहा कि निश्चित ही मुझे जिस विश्वास के साथ संगठन की बागडोर सौंपी गई थी, मैंने उस पर खरा उतरने का प्रयास किया है । हमने सभी पदाधिकारियों के साथ मिलकर सभी वैश्य घटक समाज बंधुओं को जोड़ने में सफलता हासिल की है।

आज गुना वैश्य महासम्मेलन ने प्रदेश अध्यक्ष जी की सोच को साकार रूप प्रदान करने का कार्य किया है। अग्रवाल द्वारा आगामी 21 - 22 सितंबर को इंदौर में आयोजित हो रहे वैश्य परिचय सम्मेलन में वैश्य घटक समाज बंधुओं से अपने विवाह योग्य बच्चों की प्रविष्टि भेजने हेतु विशेष आग्रह किया गया है ।
उन्होंने कहा कि अभी हम वैश्य बंधुओं में रोटी व्यवहार तो है पर बेटी व्यवहार में कमी है , हमें आपस में वैश्य घटक समाजों में शादी संबंधों पर भी ज़ोर देना चाहिए , इच्छुक व्यक्ति हमसे संपर्क कर प्रविष्टि फार्म प्राप्त कर सकते हैं।

ज़िला बैठक में संगठन के यशवंत अग्रवाल, विजय जैन,इंजी डी एन नीखरा,अरविंद गुप्ता,विकास जैन, सीताराम नाटानी, राजू टोंग्या, चंद्रेश जैन, सुवोध जैन, अखिलेश विजयवर्गीय, धरम सोनी, युवा इकाई के सौरभ अग्रवाल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक के अंत में आभार संगठन के विकास जैन ने माना।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow