विभिन्न मांगो को लेकर लोक चेतना दल का पांचवे दिन भी अनशन जारी : सुध लेने को कोई तैयार नहीं

Aug 31, 2024 - 21:48
Aug 31, 2024 - 21:51
 0  729
विभिन्न मांगो को लेकर लोक चेतना दल का पांचवे दिन भी अनशन जारी : सुध लेने को कोई तैयार नहीं

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) शनिवार को लोक चेतना दल द्वारा लगातार पांच दिनों से जिला समाहरणालय धरना स्थल पर अनशनकारी मो यूनुस जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मुजफ्फरपुर पांच दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हैं लेकिन कोई भी जिला प्रशासन के पदाधिकारी मिलने अब तक नहीं पहुंचे ना ही कोई कार्रवाई करने संबंधित जानकारी दी गई. जबकि हत्या के मामले में 5 दिनों से अनशन करना पड़ता है जिससे स्पष्ट हो रहा है कि प्रशासन में कितना भ्रष्टाचार है तथा जिला प्रशासन हम लोगों की मांगों पर कार्रवाई नहीं करेगी तब तक मैं अनशन पर बैठा रहूंगा सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है.

आमरण अनशन को संबोधित करते हुए राष्ट्रिय अध्यक्ष संजीव कुमार झा ने कहा कि मुजफ्फरपुर जिला में अपराध चरम सीमा पर है एवं भ्रष्टाचार को बिहार सरकार और बढ़ावा दे रही अन्यथा इतने गंभीर मामले में अब तक कार्रवाई न करना तथा सुनवाई न करना यह तानाशाही को दर्शाता है.

मौके पर मुख्य रूप सेसुनील कुमार सिंह, अधिवक्ता शाहिद फिरदौस, मोहम्मद इस्माईल, अली मोहम्मद रुबैदा खातून, हुस्न खातून रूबी खातून, शीला देवी, फराना फिरदौसी, जन्नत फिरदौस, संजीव कुमार झा, आनंद कुमार झा,उमेश कुमार, दिलीप शाह आदि लोग उपस्थित थे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow