चाचौड़ा विधायक प्रियंका पैंची ने सर्किट हाउस खटकिया में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की

Sep 23, 2024 - 19:28
Sep 23, 2024 - 19:28
 0  1k
चाचौड़ा विधायक प्रियंका पैंची ने सर्किट हाउस खटकिया में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की

गुना (आरएनआई) इस दौरान उन्होंने आपराधिक गतिविधियों में रोकथाम और अपराधियों के धर-पकड़ तीव्रता लाने को कहा। उन्होंने क्षेत्र में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर भी चिंता जाहिर की और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

 विधायक प्रियंका पैंची और पुलिस अधिकारियों के बीच अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर काफी देर बातचीत हुई।  कानून  व्यवस्था का बनाये रखने, नागरिक सुरक्षा को बढ़ाने तथा अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने  को कहा ।

 उन्होंने लंबित आपराधिक मामलों के निपटारा के लिए सभी स्तर पर पुलिस पदाधिकारियों को तेजी लाने एवम बड़े अपराधों के प्रकरणों में स्तिथि को स्पष्ट कर अवगत कराने की बात कही। 

खासकर आने वाले समय में पर्व त्यौहार के दौरान शांति व्यवस्था बहाल करने पर चर्चा की। प्रत्येक गांव में ग्राम रक्षा दल के गठन की प्रगति की उन्होंने समीक्षा की। 

उन्होंने ग्राम रक्षा दल के सदस्यों के माध्यम से समय-समय पर बैठक कर अपराध और अपराधियों की गतिविधियों के बारे में सूचना संग्रह करने पर भी जोर देने को कहा। साथ ही उन्होंने फिर दोहराया की चाचोडा को भयमुक्त बनाने का मिशन जारी हे और रहेगा और यह बात मेरे चाचोड़ा के परिवारजन समझते हे की एक साल पहले की तुलना में अब बातावरण में काफी सुधर आया हे और आगे भी इसी तरह के प्रयास जारी रहेंगे   बैठक में क्षेत्रीय थानाप्रभारी एवम चौकी प्रभारी उपस्थित रहे। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने विधायक को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Follow   RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow