विधानसभा चुनावों की तैयारी जोरों पर, कांग्रेस ने बनाए ब्लॉक अध्यक्ष

मेहरबान सिंह ने किया जन समस्याओं को मजबूती से उठाने का आव्हान

May 2, 2023 - 16:00
 0  2.6k
विधानसभा चुनावों की तैयारी जोरों पर, कांग्रेस ने बनाए ब्लॉक अध्यक्ष

गुना। आगामी विधानसभा चुनावों के मददेनजर क्षेत्र में पूर्व केबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह के मार्गदर्शन में कांग्रेस संगठन अंदरखाने मजबूत तैयारी कर रहा है। बमौरी विधानसभा क्षेत्र में फोकस करते हुए वहां लगातार हो पक्षपात और आम जनता के साथ भेदभाव को जोरशोर से उठाने नवीन ब्लॉक अध्यक्षों की तैनातियाँ की गई हैं। इस बार प्रमुख मुददा जल जमीन और जंगल का रहना है। सत्तारूढ भाजपा सरकार तथा उसके नुमाईंदों द्वारा लगातार की जा रही क्षेत्र की अनदेखी, अपनों को पुरूस्कार, जनता को तिरस्कार अब साफ तौर पर दिखाई देने लगा है। हजारों बीघा भूमि को आदिवासियों के नाम पर साफ कर खेत बना दिये लेकिन आधे से अधिक आदिवासी भूमि मालिक केवल नाम के होकर इनके असली मालिक भूमाफिया ही रहेंगे। इन्हीं सब मुददों के साथ क्षेत्र के लोगों से जमीनी स्तर पर जुडे कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ने जिम्मेदारियां सौंप कर एक कदम और आगे बढ़ा लिया है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष मेहरबान सिंह धाकड़ ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह के निर्देशानुसार बमौरी एवं गुना विधानसभा में 6 स्थानों पर ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्तियां कर उनसे आमजन से जुड़ी समस्याओं को हल करने प्राणपण से जुटने का आव्हान किया है।
गुना ग्रामीण में मनीष रघुवंशी पुत्र श्री परमाल सिंह रघुवंशी घटावदा को नियुक्त किया गया है। बमौरी विधानसभा में नवीन ब्लॉक झागर को सृजित कर लेखराज सिंह लोधी ढोलबाज को वहां की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सिरसी ब्लॉक में रमेश पटेलिया सलैयाराय, फतेहगढ़ में महाराज सिंह, बमौरी में मुरारीलाल धाकड़ तथा म्याना में पवन रघुवंशी जमरा ब्लॉक अध्यक्ष के रूप में क्षेत्र में जनसेवा करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow