वाहन को कट मारकर भागे बदमाश, विरोध करने पर युवक को गोली मारी, पुलिस ने जब्त की कार और लोडिंग

Sep 27, 2024 - 21:22
Sep 27, 2024 - 21:22
 0  1k
वाहन को कट मारकर भागे बदमाश, विरोध करने पर युवक को गोली मारी, पुलिस ने जब्त की कार और लोडिंग

ग्वालियर (आरएनआई) ग्वालियर के पनिहार थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पहले एक्टिव सवार युवक को कट मारा और जब बदमाशों के पीछा करने के लिए युवक का भाई गया तो बदमाशों ने उसपर गोली चला दी, जिससे वो घायल हो गया, सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो वे कार और लोडिंग वाहन छोड़कर भाग गए, पुलिस ने बताया कि लोडिंग वाहन चोरी का है, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पनिहार थाना क्षेत्र के मिर्धा गांव निवासी भूरा गुर्जर एक्टिवा से अपने बेटे के साथ जा रहे थे तभी तेज स्पीड़ में आ रही बोलेरो पिकअप MP33 G 0542 (लोडिंग वाहन) के चालक ने कट अचानक कट मार दिया। जब एक्टिवा सवार युवक ने विरोध किया तो आरोपी उससे गाली-गलौज कर भाग निकले। घटना होते ही युवक ने अपने भाई राघवेन्द्र सिंह गुर्जर को इसकी सूचना दी तो राघवेन्द्र अपने साथियों के साथ मिर्धा गांव पर बदमाशों के इंतजार करने लगा।

बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो चला दी गोली, एक घायल 
कुछ देर बाद बोलेरो सवार बदमाश वहां आते दिखाई दिए जिसे राघवेन्द्र ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली राघवेन्द्र के पैर में लगी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई , खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने बोलेरो को लखनपुरा पर छोड़ा और कार MP07 ZB 9260 में सवार हो गए। पुलिस भी लगातार बदमाशों के पीछे लगी तो बदमाश अपने वाहन को भंवरपुरा के जंगलों में ले गए और पुलिस भी बदमाशों के पीछे जंगल में लगी रही।

पुलिस से घिरा देख बदमाश कार और पिक अप छोड़कर भागे 
इसके बाद बदमाश मोहना होते हुए भागे तो पुलिस ने मोहना और सुभाषपुरा के बीच कार को घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा देखकर बदमाश कार को छोड़कर जंगल के रास्ते भाग निकले। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि जिस पिकअप को पुलिस ने बरामद किया है, उसे बीती रात बदमाश शिवपुरी जिले से चोरी कर लाए है। जबकि कार मुरैना के राजू जाटव के नाम पर है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।


Follow      RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow