लोक चेतना दल को मिला गजपा का समर्थन, अब भी अनशन जारी

Sep 20, 2024 - 19:53
Sep 20, 2024 - 20:26
 0  378
लोक चेतना दल को मिला गजपा का समर्थन, अब भी अनशन जारी

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) लोक चेतना दल के मो० यूनुस द्वारा सदर अस्पताल से ही ईलाजरत रहते हुए गरहाँ थाना के शाहनवाज, तुर्की थाना के पत्रकार गौरव एवं पारू थाना के प्रिंस के हत्यारों की गिरफ्तारी समेत अन्य 11 सूत्री मांगों को लेकर अनशन 25 वें दिन भी जारी रखा गया है साथ ही अनशन के समर्थन में समाहरणालय धरना स्थल पर धनवंती देवी के नेतृत्व में कार्यकर्ता जमे रहे और जिला प्रशासन और बिहार सरकार के तानाशाही रवैये के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

प्रदेश संगठन सचिव धनवंती देवी ने कहा कि बिहार सरकार और जिला प्रशासन अंग्रेजी हुकूमत जैसी शासन चला रही है और अनशनकारी का अनशन समाप्त कराने के साजिश रच रही है। 25 दिन से अनशनकारी अनशन कर रहे हैं लेकिन 11 सूत्री मांगों पर सिर्फ मौखित आदेश जिला प्रशासन द्वारा दिया जा रहा है जो कि हमलोग मानने वाले नहीं है.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कुमार झा ने कहा कि जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर अनशनकारी मो० यूनुस की जान लेने की साजिश कर रहे हैं इसलिए आज 25 दिन होने के बाद भी एक दिन भी अनशनकारी से नहीं मिले.

आज गजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकाश कृष्ण (कवि जी) ने हमारी माँगों को सही बताते हुए समर्थन दिया और कहा कि इन सभी मांगों पर हम जिला प्रशासन से बात करेंगे.

धरना स्थल पर इंदिरा देवी, रुबैदा खातून, हुस्ना खातून, धनवंती देवी, आंनद कुमार झा, मोहम्मद शाहिद, सुनील कुमार राम, राकेश चौधरी, संजीव कुमार झा, शकीला खातून, सलमा खातून, किरण देवी, रूबी खातून, हुस्ना खातून, चंदा देवी, मिथलेश देवी, शीला देवी समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow