रोमन सम्राट नीरो की तरह निरंकुश हो गई है ममता बनर्जी : प्रद्युम्न राणा

Aug 28, 2024 - 19:45
Aug 28, 2024 - 19:45
 0  1.1k
रोमन सम्राट नीरो की तरह निरंकुश हो गई है ममता बनर्जी : प्रद्युम्न राणा

राजनीतिक/मुजफ्फरपुर (आरएनआई) भाजपा बिहार प्रदेश ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता प्रद्युम्न राणा भट्ट  ने बंगाल में ममता सरकार द्वारा कोलकाता के आर० जी०मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के महिला डॉक्टर से दरिंदगी की घटना के खिलाफ छात्रों के शांतिपूर्ण अभियान पर बर्बरतापूर्वक लाठी चार्ज के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 
उन्होंने कहा है कि जिस तरह से ममता सरकार ने छात्रों के साथ बर्बरता का कार्य किया है वह स्वस्थ लोकतंत्र के हित में नहीं है उनका यह व्यवहार रोम के निरंकुश सम्राट नीरो की याद दिलाता है जब  रोम के नगर आग में जल रहे थे और नीरो खड़ा होकर उनकी  विनाशलीला देख रहा था और सारंगी बजा रहा था। 
             राणा ने कहा कि अभी हाल में ही सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ की बेंच ने बंगाल सरकार को जमकर फटकार लगाई थी और राज्य की पुलिस के एक्शन पर भी गंभीर सवाल उठाए थे ।उन्होंने ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि पूर्व में भी ममता सरकार ने अराजकता पूर्ण कार्य किया है ।
उन्होंने कहा कि  बंगाल में जनता डरी हुई है। महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है और उनकी एफआईआर भी नहीं लिखी जा रही, जो बहुत गंभीर बात है।

 बंगाल में ममता बनर्जी कभी पुलिस के द्वारा निर्दोष छात्रों पर लाठी चार्ज करवाती है तो कभी अपने गुंडो के द्वारा दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं पर हमला करवाती है। वह महिला मुख्यमंत्री हैं फिर भी उनके शासनकाल में महिला सुरक्षित नहीं है।
 इस तरह का कृत्य लोकतंत्र में अस्वीकार्य और संविधान के खिलाफ है। बात-बात पर लोकतंत्र की दुहाई देने वाली ममता बनर्जी अगर लोकतंत्र पर जरा सी भी आस्था रखती हैं, तो उन्हें इस घटना की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।
2024 के लोकसभा चुनाव में पूरे भारत में केवल बंगाल ही ऐसा राज्य था जहां  राजनीतिक हिंसा हुई।उन्होंने यह भी कहा की बंगाल में अब राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए क्योंकि सत्ता पर ममता बनर्जी की पकड़ बहुत ढीली हो गई है और उनसे बंगाल अब नहीं संभाल रहा है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow