रीवा से चौंकाने वाला मामला आया सामने, 9 साल की बच्ची से नाबालिग भाई ने किया दुष्कर्म, मां के सामने घोंटा गला, नाबालिग को थी पोर्न की लत

Jul 27, 2024 - 18:29
Jul 27, 2024 - 18:29
 0  1.7k
रीवा से चौंकाने वाला मामला आया सामने, 9 साल की बच्ची से नाबालिग भाई ने किया दुष्कर्म, मां के सामने घोंटा गला, नाबालिग को थी पोर्न की लत

रीवा (आरएनआई) मध्यप्रदेश के रीवा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले ने इंसानियत और रिश्तों को तार तार कर दिया है। दरअसल मामला एक 9 साल की बच्ची से रेप का है। जानकारी के अनुसार 14 साल के एक लड़के ने अपनी ही 9 साल की बहन से बलात्कार कर उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। वहीं मामले में सामने आया है कि आरोपी ने वारदात से पहले पोर्न वीडियो देखा था। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

चौंकाने वाला सच आया सामने
दरअसल मामले में एक चौंकाने वाला सच सामने आया है। जिसने रिश्तों को तार तार कर दिया है। बता दें कि आरोपी लड़के की करतूत जब उसकी मां और दो बड़ी बहनों को पता चली, तो उन्होंने भी इस घटना को छिपा लिया और पुलिस से सामने मिलकर दो बार प्रदर्शन में शामिल होकर मामले पर कार्रवाई न होने का नाटक भी किया।

जानकारी के अनुसार घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है। वहीं इस मामले का खुलासा पुलिस ने 26 जुलाई की रात को किया है। वहीं सच सामने आ जाने के बाद आरोपी नाबालिग भाई और बहन को बाल सुधारगृह भेजा गया है। जबकि, मां और बालिग बेटी को इस मामले में जेल भेजा दिया गया है।

आरोपी लड़का 14 साल का नाबालिक
दरअसल जवा में एक परिवार में महिला और तीन बेटियों के साथ आरोपी लड़का रहता है। पिता सूरत में मजदूरी करता है। जानकारी के अनुसार घर में सबसे छोटी बेटी 9 साल की थी जबकि बड़ी बेटियों की उम्र 17 और 18 साल बताई जा रही है। वहीं आरोपी लड़का 14 साल का नाबालिक है। सूचना के मुताबिक 24 अप्रैल को 9 साल की बेटी की लाश घर के आंगन में पाई गई थी। वहीं इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की थी।

पोर्न वीडियो की लत ने करवाया दुष्कर्म?
दरअसल मामले में एक चौंकाने वाला सच सामने आया है। रीवा एसपी विवेक सिंह के अनुसार महिला ने पूछताछ में जानकारी दी कि, 14 साल का लड़का घटना वाले दिन घर के आंगन में 9 साल की बहन के साथ ही चारपाई पर सो रहा था। जबकि अंदर वह अपनी दोनों बेटियों के साथ थी। जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि रात के करीब 1 या 2 बजे लड़के ने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखे थे। जिसके बाद आरोपी लड़के ने बगल में ही सो रही उसकी छोटी बहन का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब लड़की ने आरोपी लड़के से कहा कि वह इसकी जानकारी मां-पापा को देगी, तो इससे घबराकर आरोपी लड़के ने उसका गला दबा दिया।

वहीं जब लड़की बेहोश हो गई तो आरोपी ने अपनी मां को जगा कर मामले की पूरी जानकारी दी। इसके बाद मां ने जब देखा, तो बच्ची जीवित थी और उसकी सांसें चल रही थीं। लेकिन इसके बाद घटना को छुपाने के लिए आरोपी ने मां के सामने ही बहन का गला एक बार दबा दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। अफरातफरी को देख दोनों बहन भी जाग गईं। जिसके बाद उन्होंने भी इस मामले को दबाते हुए बदनामी के डर से पूरी घटना को छिपा लिया। चौंकाने वाली बात यह है कि उस रात सभी बेटी के शव के साथ घर में अनजान बनकर सोते रहे।

नाटक करते रहे भाई और मां
दरअसल जब अगली सुबह इस घटना का पता चला, तो पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू की। वहीं सूचना मिलने पर पिता को भी सूरत से घर बुलाया गया। जांच के दौरान पुलिस ने सभी के बयान दर्ज किए। जिसमें मां ने पुलिस से मामला छुपाने के लिए बेटी को किसी कीड़े ने काट लिया बताते हुए मामले को घुमाने की कोशिश की। इसके साथ ही सभी ने मिलकर पुलिस के सामने रोने का नाटक भी किया। जबकि पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था।

दरअसल मामले में 25 जुलाई को गांव वालों के साथ मिलकर परिजन ने कार्रवाई की मांग की पर चक्काजाम भी किया। हालांकि पुलिस के द्वारा आश्वासन देने पर जाम को खोला गया। वहीं 15 दिन के बाद जब पीएम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप का खुलासा हुआ और गला घोंट कर मारने की पुष्टि हुई तो पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की। इसके साथ ही मामले में परिजन ने एक बार फिर से चक्काजाम कर प्रदर्शन किया।

50 संदिग्धों से पूछताछ, फिर ऐसे हुआ शक
जानकारी के अनुसार पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की और शक के आधार पर गांव के लगभग 50 संदिग्ध लोगों से गहराई से पूछताछ शुरू की। वहीं पुलिस द्वारा इनमें से कई लोगों के मेडिकल टेस्ट भी कराए गए, हालांकि मामले में कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। जबकि इस दौरान पुलिस ने मां और भाई-बहन को भी पूछताछ के लिए बुलाया, वहीं बार बार उनके द्वारा बयान बदलते रहने पर सख्ती से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान मां ने वारदात को कबूल किया।

अश्लील वीडियो देखता था आरोपी
दरअसल सोचने वाली बात है कि मां को भी यह बात पता थी कि बेटा अपने फोन पर अश्लील वीडियो देखता है। इस मामले में एक-दो बार उसने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते हुए आरोपी लड़के को पकड़ा भी था।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow