राज्यपाल को छात्र राजद नेता ने भीम राव अंबेडकर विश्विद्यालय की कु-व्यवस्था से कराया अवगत

Sep 20, 2024 - 20:20
Sep 20, 2024 - 20:26
 0  729
राज्यपाल को छात्र राजद नेता ने भीम राव अंबेडकर विश्विद्यालय की कु-व्यवस्था से कराया अवगत

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) जिला अंतर्गत बाबा साहब भीम राव अंबेडकर विश्विद्यालय में फैले कु व्यवस्था के खिलाफ छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रभारी बाबा साहब भीम राव अंबेडकर अमरेन्द्र कुमार ने राज्यपाल को पत्र लिखकर अवगत कराया की विश्विद्यालय में स्नातक और स्नातकोत्तर के परीक्षा में जान बूझकर परिणाम को पेंडिंग कर दिया जाता हैं और अवैध उगाही किया जाता है.

समय समय पर स्थानांतरण नहीं होने से मकरा के जाल जैसा भ्रष्टाचार करके रखा हुआ है अगर समय समय पर स्थानांतरण होते रहेगा तो परीक्षा परिणाम में पेंडिंग की समस्या नहीं ।
परीक्षा के पेंडिंग परिणाम को सुधारने के लिए छात्र छात्राओं से अवैध वसूली किया जाता है और कैंपस का चक्कर लगवाते रहते है.

विश्विद्यालय में कर्मियों के बहाली में आरक्षण रोस्टर का भी पालन नहीं किया जाता है जिसकी शिकायत हमारा छात्र राजद हमेशा करती रहती है फिर भी कोई करवाई नहीं हो रही है.

छात्र नेता अमरेन्द्र कुमार ने राज्यपाल को पत्र के माध्यम से सुझाव दिया की विश्वविद्यालय में छात्र छात्राओं के समस्या को निराकरण के लिए बिहार लोक शिकायत निवारण के पोर्टल में ऑप्शन दिया जाय या उसी प्रकार के ऑनलाइन पोर्टल का निर्माण कराया जाय ताकि छात्र एवं छात्राएं अपनी समस्या के निवारण के लिए ऑनलाइन पोर्टल पर परिवाद पत्र डाला जाय और इसकी सुनवाई की एक निश्चित समय अवधि भी हो.

छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने कहां की छात्र राजद हमेशा छात्रों की समस्या को लेकर आवाज उठाती रहती है और आंदोलन भी करती रहती है जल्द विश्विद्यालय कमिटी और जिला कमिटी के साथ विश्वियालय के कु व्यवस्था के खिलाफ आंदोलन करेंगे

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow