राजद को छोड़कर लोक चेतना दल से जुड़े दर्जनों कार्यकर्ता - मो.यूनुस बने अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष

गुरुवार को बखरी चौक स्थित एक निजी होटल में लोक चेतना दल का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन जिला अध्यक्ष विनय कुमार दास के अध्यक्षता में किया गया. जिसमें सैकड़ो लोग मौजूद हुए सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी इस्तीफा देकर लोक चेतना दल की सदस्यता ग्रहण किया। 

Jul 25, 2024 - 20:59
Jul 25, 2024 - 21:13
 0  2k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) गुरुवार को बखरी चौक स्थित एक निजी होटल में लोक चेतना दल का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन जिला अध्यक्ष विनय कुमार दास के अध्यक्षता में किया गया. जिसमें सैकड़ो लोग मौजूद हुए सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी इस्तीफा देकर लोक चेतना दल की सदस्यता ग्रहण किया। 

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कुमार झा ने कहा कि पार्टी में जुड़े सभी नए सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन है तथा  वे पार्टी के विचारधारा से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण किए है। 

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शकिन्द्र कुमार यादव ने कहा कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन आगामी विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर आयोजित किया गया है जिसमें पार्टी मुजफ्फरपुर के सभी विधानसभा क्षेत्र समेत अन्य सभी विधानसभा में अपना प्रत्याशी उतारेगी तथा मजबूती के साथ चुनाव मैदान में आएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार सिर्फ अफसर शाही और दलाली को बढ़ावा दे रही है जिससे आम जनता बिल्कुल ही परेशान हो चुकी है जिसको लेकर आम आदमी घुट-घुट को जीने को मजबूर है। नीतीश सरकार में सिर्फ बड़े लोगों को चलती है वहीं दूसरी ओर गरीबों का वंचितों का शोषण किया जाता है जो कि यह चलने वाला नहीं है लोक चेतना दल पूरी मजबूती के साथ जनता के साथ खड़ी है और हमेशा खड़ी रहेगी। 

जिला अध्यक्ष राम विनय दास ने कहा कि मुजफ्फरपुर जिला भ्रष्टाचार की गोद में बैठी है और अधिकारी अफसरशाहीतंत्र को मजबूत करने में लगा है जिस कारण गरीबों को न्याय नहीं मिल रहा है। 

सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कुमार झा, राष्ट्रीय महासचिव शकिन्द्र कुमार यादव, प्रदेश संगठन सचिव धनमंती देवी, जिला अध्यक्ष राम विनय दास, मिथलेश देवी, रंजीत कुमार सहनी, रजी हसन, मोहम्मद रिजवान, चंदा देवी, कमलेश कुमार कमल, विद्यालाल साहनी मुख्य रूप से मौजूद रहे साथ नए सदस्य जिन्होंने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देकर पार्टी से जुड़ें वे मोहम्मद यूनुस मो० सोबाराती उर्फ भोला जी, मोहम्मद सरताज, मोहम्मद मोहसिन, राजेश कुमार, मोहम्मद इस्माइल, रूबी खातून, जुबेदा खातून, जुबैदा खातून, हुस्ना खातून ,मोहम्मद फिरोज, मोहम्मद फरमूद, मोहम्मद नौशाद, मोहम्मद लाडले, मोहम्मद निजाम, मोहम्मद तय्यब, मो० राशिद समेत दो दर्जन से अधिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण किए। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow