ये जीत पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को समर्पित-सिकरवार, भाजपा ने क्लीनस्वीप पर मनाई खुशियाँ,आतिशबाज़ी चलाई,मिठाई बाँटी

Jun 5, 2024 - 21:30
Jun 5, 2024 - 21:30
 0  459
ये जीत पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को समर्पित-सिकरवार, भाजपा ने क्लीनस्वीप पर मनाई खुशियाँ,आतिशबाज़ी चलाई,मिठाई बाँटी

गुना (आरएनआई) लोकसभा चुनाव परिणाम आते ही भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यालय पर एकत्रित होकर देश में सबसे ज़्यादा सीट जीतने एवं प्रदेश में क्लीनस्वीप करने की ख़ुशिया एक दूसरे को मिठाई खिलाकर एवं आतिशबाजी चलाकर मनाई।

इस अवसर पर पार्टी ज़िलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार,पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सहित बड़ी संख्या में पार्टी के समस्त मोर्चों के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर ज़िलाध्यक्ष सिकरवार ने कहा कि लगातार तीसरी बार देश में एनडीए की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बनने जा रही है,ये पिछले दस साल में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और किए गए अभूतपूर्व विकास कार्यों के कारण संभव हुआ है,साथ ही प्रदेश के सभी उनतीस सींटों पर कमल का फूल खिला है और अब हमारा प्रदेश पूर्णतः कांग्रेस मुक्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद गुना में इस बार अभी तक की सबसे बड़ी जीत लोकप्रिय प्रत्याशी श्रीमंत सिंधिया जी ने दर्ज की है इसका पूरा पूरा श्रेय पार्टी के कर्मठ और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को जाता है जिसने कड़ी गर्मी में भी परिश्रम कर इतनी बड़ी संख्या में मतदान कराया और पार्टी को विजयश्री दिलाई।

साथ ही वरिष्ठ नेतृत्व का भी आभार जताया जिनके मार्गदर्शन में बूथ लेबल तक पार्टी ने काम किया।शांतिपूर्ण मतदान के लिए ज़िलाध्यक्ष ने प्रशासन की सराहना करते हुए उनका भी आभार माना है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow