मुज़फ़्फ़रपुर में जन सुराज कार्यवाहक समिति की हुई घोषणा- इंद्रभूषण सिंह अशोक बने ज़िलाध्यक्ष

Aug 13, 2024 - 15:23
Aug 13, 2024 - 20:07
 0  135

मुज़फ़्फ़रपुर (आरएनआई) जन सुराज के जिला कार्यालय में मंगलवार को मुज़फ़्फ़रपुर के जिला कार्यवाहक समिति की घोषणा की गई। यह घोषणा नेताओं और कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे हॉल में चार सदस्यीय कोर कमिटी की टीम ने की। संबों ने कहा कि इनमें प्रशांत किशोर के पास इसे लेकर स्पष्ट दृष्टिकोण है। घोषणा समिति के सदस्य रत्नेश्वर ठाकुर ने कहा कि आज घोषित समिति स्थाई चुनाव होने तक काम करेगी.

कार्यक्रम की शुरुआत रैली निकाल कर की गई। जहां कार्यकर्ताओं ने लंगट सिंह कॉलेज परिसर में महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद एक रैली निकाली। ये रैली ज़िला कार्यालय में आकर समाप्त हुई। जिलाध्यक्ष के साथ काम करने के लिए 22 उपाध्यक्ष और 18 जिला सचिवों के नामों की भी घोषणा की गई.

मंच संचालन जन सुराज विचार मंच के अध्यक्ष सह मीडिया समन्वयक डॉ के के कौशिक ने की.

इस अवसर पर शहर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ अरुण शाह, भूषण झा, रेणु पासवान, चठु सहनी, गोपाल शाही, सदरुल खान, सुदर्शन मिश्रा, किसान जिला अध्यक्ष वीरेंद्र राय, उषा गुप्त, प्रज्ञा कुमारी, सकल देव सहनी, सहित सैकड़ों की संख्या में जन सुराज के सदस्य उपस्थित थे.

इन्हें दिया गया प्रभार ज़िला कार्यवाहक समिति में ज़िलाध्यक्ष इंद्रभूषण सिंह अशोक, संगठन महासचिव सुदर्शन मिश्रा, महिला ज़िलाध्यक्ष उषा गुप्ता, किसान ज़िलाध्यक्ष विरेंद्र राय, मुख्य प्रवक्ता अब्दुल माजिद बनाए गए.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow