मुजफ्फरपुर में भीषण डकैती : विरोध करने पर घर में घुसकर महिला की हत्या, नगदी समेत लाखो की लूट

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है,लूट डकैती हत्या की घटना से लोग दहशत में रहते हैं. ताजा घटना मुजफ्फरपुर के जजूआर थाना क्षेत्र से है जहा एक घर में भीषण डकैती के साथ साथ बेखौफ अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर दिया.

Jul 5, 2024 - 08:55
Jul 5, 2024 - 09:02
 0  2.8k
मुजफ्फरपुर में भीषण डकैती : विरोध करने पर घर में घुसकर महिला की हत्या, नगदी समेत लाखो की लूट

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है,लूट डकैती हत्या की घटना से लोग दहशत में रहते हैं. ताजा घटना मुजफ्फरपुर के जजूआर थाना क्षेत्र से है जहा एक घर में भीषण डकैती के साथ साथ बेखौफ अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर दिया. जानकारी के अनुसार हथियार से लैस बेखौफ डकैतों ने घर में घुसकर तकरीबन 15 लाख की संपत्ति लूट लिया. वही डकैती का विरोध करने पर एक महिला की चाकू मारकर मौत का घाट उतार दि. यह वारदात देर रात कटरा प्रखंड के जजुआर थाना क्षेत्र के सिंहवारी गांव की घटना है. हत्या और लूटपाट करने के बाद डकैतों ने दहशत फैलने के लिए हवाई फायरिंग किया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी डकैत हथियार लहराते फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक सिघवारी गांव स्थित शशि शर्मा के घर में देर रात आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में पहुंचे डकैतों ने घर पर धावा बोल दिया. घटना के वक्त सभी सदस्य घर में सोए हुए थे. हथियार के बल पर घर से नगदी, कीमती जेवरात समेत अन्य संपत्ति लूट ली. महिलाओं के नाक कान से जेवर भी निकला लिया. इस दौरान मृतका पिंकी देवी के गले से मंगलसूत्र निकालने की कोशिश की. जब महिला ने इसका विरोध किया तो डकैतों ने चाकू निकालकर ताबर तोड़ वार कर दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. इस दौरान डकैतों ने घर के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट किया. लगभग 15 लाख की संपत्ति लूटने के बाद डकैत भाग निकले. घटना में गृह स्वामी को चोट लगी है. इधर घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया..डकैती की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मृतक महिला का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

इधर गृह स्वामी शशि कुमार शर्मा ने बताया की घर में सभी लोग सोए हुए थे. इसी दौरान देर रात डकैत घर के गेट तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए.हथियार से लैस डकैतो ने घर में प्रवेश करते ही मारपीट शुरू कर दिया. विरोध करने पर पत्नी को चाकू मारकर हत्या कर दिया. नौ दस की संख्या में डकैत थे. सभी हथियार से लैस थे.

इधर एएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया की कुछ अपराधी लुटपाट की नियत से आए थे. मृतक पिंकी देवी स्वय सहायता समूह में काम करती है. घर में पैसा जमा था उसी पैसे की लूटपाट की नियत से अपराधी आए थे. विरोध करने पर महिला की हत्या कर दिया.. जबकि दहशत फैलने के लिए भागने के दौरान फायरिंग किया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow