मुजफ्फरपुर पुलिस ने हथियार की खरीद बिक्री करने वाले कई शातिर अपराधियों को उठाया - लूट, हत्या सहित कई कांडो में था फरार

Jul 14, 2024 - 21:02
Jul 14, 2024 - 22:17
 0  1.4k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मुजफ्फरपुर पुलिस ने सूचना के आधार पर कई शातीर बदमाश को अवैध हथियार, कारतूस के साथ दबोचा. बताया गया की तीन बदमाशो को एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, पांच कारतूस समेत तीस हजार रुपए नकद के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस को ये सफलता कांटी थाना क्षेत्र से मिली. दरअसल पुलिस सूचना के आधार पर पहले एक शातिर फरार अपराधी को दबोचा जिसकी निशानदेही पर दो अन्य शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी लूट, हत्या, रंगदारी, हथियार की खरीद बिक्री सहित कांडो में वांछित था, जिसे पुलिस ने विषेश अभियान के तहत दबोचा.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि कई मामलों में फरार वांछित मो. इरशाद को कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर से गिरफ्तार किया गया है। और उसकी निशानदेही पर मोनू रहमानी व मो. नौशाद आलम को भी दामोदरपुर से ही गिरफ्तार किया गया है। वही गिरफ्तार मो. इरशाद व मो. नौशाद पर कांटी थाना में पांच मामले दर्ज हैं.

डीएसपी पश्चिमी ने बताया कि एक बदमाश भाग निकला जिसकी पहचान सोनू रहमानी के रूप में हुई है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उक्त सभी बदमाश रंगदारी, लूटपाट, आर्म्स खरीद बिक्री के धंधे से जुड़े थे। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वही उन्होने बताया कि छापेमारी टीम में कांटी थानाध्यक्ष सुधाकर पांडेय, एसआई ललन सिंह, तनुजा कुमारी, मुस्तकीम खां, पीएसआई  रजनीकांत शामिल थे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow