मुक्तिधाम से शव की खोपड़ी और अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की गई

Aug 4, 2024 - 22:57
Aug 4, 2024 - 22:58
 0  11.8k
मुक्तिधाम से शव की खोपड़ी और अस्थियां गायब, तांत्रिक क्रिया की गई

शिवपुरी (आरएनआई) जिले पोहरी अनुविभाग के बैराड़ के मुक्तिधाम पर किए गए अंतिम संस्कार के बाद दूसरे दिन शमशान पर अस्थि संचय के परिजन पहुंचे तो शवो की अस्थिया गायब मिली। जहां शव को जलाया गया था वहा मोके पर तंत्र क्रिया का समान मिली। परिजनों इस मामले की शिकायत निकाय और नगर परिषद मे की है।

जानकारी के मुताबिक, बैराड़ कस्बे में दो दिन पहले दो महिलाओं की मौत के बाद उनका अंतिम संस्कार मुक्ति धाम में किया गया था। आज उनके परिजन अस्थि संचय के लिए मुक्तिधाम पहुंचे थे। जहां उन्हें उठावनी के दौरान मुक्तिधाम में तांत्रिक विद्या की पूजा करने का सामान मिला साथ ही मृतकों के अस्थ्यिों से सिर और पैर गायब मिले थे। इसके बाद परिजनों ने तांत्रिक विद्या होने पर आपत्ति जताई है मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और इस घटना की जांच में जुट गई है।

बता दे कि बीते शुक्रवार को बैराड़ में दो महिलाओं सिद्धी अग्रवाल, शुशीला बाई गोयल की एक ही दिन मृत्यु होने के बाद परिजन उन्हे बैराड़ के मुक्ति धाम में अंतिम संस्कार के लिए ले गए। उसके बाद परजिन रविवार को अस्थियां चुगने श्मशान घाट पहुंचे थे, तो जहां अंतिम संस्कार किया गया था। वहां से दो शराब की बोतल, अंडे, दो सिगरेट की डिब्बी, मांस के टुकड़े, मिठाई, नमकीन, नीबू, सिंदूर, महावर, काले उड़द, दही, मिट्टी के खपरे और आटे का पुतला पड़ा मिला है।

इतना ही दोनों महिलाओं की अस्थियों से सिर और पैर सहित अन्य अस्थियां गायब है। तांत्रिक विद्या पर आपत्ति जताते हुए मृतक महिला के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस और नगर परिषद को दी। इस मामले में शमशान घाट के चौकीदार के बेटे का कहना था कि उसने रात करीब 11 से 12 के बीच वहां पर किसी महिला और व्यक्ति को देखा तो जोकि वहां पर घूम रहे थे। इस प्रकार की तांत्रिक विद्या होने से पूरा नगर दहशत में है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow