मुकेश पाण्डेय के हत्यारो को जल्द गिरफ्तार करने की मांग, परिजनों से मिले पूर्व मंत्री, कहा : हर हालत में दिलाएंगे न्याय

राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल हथौड़ी थाना क्षेत्र के प्रयाग बारी गांव पहुंचा, जहां स्वर्गीय मुकेश पांडे के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया एवं मुकेश के स्वजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया. विदित की दो दिन पूर्व गरहा चौक के इलाके से स्वर्गीय पांडे का अपहरण कर हत्या कर दिया गया था एवं लाश दरभंगा जिले में एक नदी के किनारे फेंक दिया गया था।

Aug 2, 2024 - 21:16
Aug 2, 2024 - 21:40
 0  3.5k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल हथौड़ी थाना क्षेत्र के प्रयाग बारी गांव पहुंचा, जहां स्वर्गीय मुकेश पांडे के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया एवं मुकेश के स्वजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया. विदित की दो दिन पूर्व गरहा चौक के इलाके से स्वर्गीय पांडे का अपहरण कर हत्या कर दिया गया था एवं लाश दरभंगा जिले में एक नदी के किनारे फेंक दिया गया था।

इस मौके पर पूर्व मंत्री ने इस हत्याकांड को दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इस जघन्य घटना की जितना निंदा की जाए वह काम है। उन्होंने कहा कि दिन के उजाले में भरे बाजार से स्वर्गीय पांडे का परिजनों के सामने से अपहरण कर ले जाना तथा हत्या कर नदी में फेंक देना सत्ता व शासन के लिए बड़ी चुनौती की बात है। उन्होंने कहा कि इस घटना से समाज में काफी आक्रोश एवं भय का वातावरण व्याप्त है । इस मामले को लेकर मैं परिजनों के साथ कल पुलिस के आला अधिकारी से मिलूंगा। वहीं पूरे घटना क्रम में संलिपित अपराधियों का शीघ्र गिरफ्तारी करने एवं स्पीडी ट्रायल चला कर उन्हें सजा दिलाने का मांग करेंगे।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने स्वर्गीय पांडे को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिवार को धैर्य धारण करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

स्वर्गीय पांडे को श्रद्धांजलि देने वालों में गायघाट के पूर्व एनडीए प्रत्याशी अशोक सिंह ,कमलेश कुमार सिंह ,रणधीर कुमार सिंह, शांतनु सत्यम तिवारी, अंकेश ओझा, श्री कृष्णा, मुरारी कुमार सिंह ,मनीष वसंत, राम शुक्ला पांडे ,सुरेंद्र ठाकुर ,चंद्रशेखर कुमार, धीरज कुमार, राजेश कुमार ,चंदन शाही, भारतेंदु चौधरी ,राजकुमार सिंह ,शशि भूषण सिंह , रामकुमार सिंह, राघवेंद्र सिंह ,शैलेंद्र सिंह ,सरोज सिंह ,रमेश पांडे, विनोद पांडे, बिट्टू कुमार, गांधी विचारक सुरेंद्र कुमार सहित कई लोग प्रमुख हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow