मीनापुर में सड़क निर्माण को लेकर राजद नेता अमरेन्द्र कुमार ने नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात कर दिया ज्ञापन

Aug 31, 2024 - 21:39
Aug 31, 2024 - 21:52
 0  7.4k
मीनापुर में सड़क निर्माण को लेकर राजद नेता अमरेन्द्र कुमार ने नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात कर दिया ज्ञापन

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) जिला के मीनापुर प्रखंड के मदारीपुर कर्ण की मस्जिद के निकट से विषहर स्थान से मल्लाह टोली तक जाने वाली जर्जर सड़क निर्माण को लेकर छात्र राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से पटना इस्थित आवासीय कार्यालय में मिलकर लिखित ज्ञापन दिया और उक्त सड़क इतनी जर्जर है की वर्षात में पैदल चलना मुश्किल हो जाता है कई यात्री घायल भी हो गए है गिरकर. उक्त सड़क निर्माण के लिए छात्र नेता अमरेन्द्र कुमार ने बिहार लोकशिकायत, केंद्रीय लोकशिकायत निवारण केंद्र में परिवाद पत्र दायर किया था,मेल से लगातार परिवाद पत्र दायर किया गया था.

उसके बाद स्टेट कोर नेटवर्क में जुड़ा और सर्वे हुआ सर्वे के उपरांत फिर जब सिथिलता बरती जा रही थी फिर श्री कुमार ने परिवाद पत्र दायर करना प्रारंभ किया अंततः विभाग को डीपीआर तैयार करना पड़ा जब डीपीआर तैयार होने के बाबजूद भी सड़क निर्माण में तेजी नहीं आई तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलकर ज्ञापन दिया.

छात्र नेता अमरेन्द्र कुमार ने कहां की इस जर्जर सड़क की लंबाई 1.8 किलोमीटर है,3000 की आबादी लगातार प्रभावित है,वर्षा के समय छात्र छात्रा विद्यालय नहीं जा पाते हैं  पठन पाठन प्रभावित हो जाता है, वर्षा के समय दुर्भाग्य से कोई अगर बीमार पर जाय तो इलाज के लिए काफी परेशानी होती है. इसके निराकरण के लिए हम लगातार प्रयासरत है माननीय नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी से मुलाकात के बाद सड़क निर्माण की संभावना बढ़ गई है.अब मदारीपुर कर्ण की सड़क बनने की उम्मीद बढ़ गई है. मदारीपुर की जनता को भी अब उम्मीद की किरण जगने लगी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow