महिला कंप्यूटर ऑपरेटर पर फायरिंग मामले का खुलासा, चार गिरफ्तार साजिसकर्ता निकली

मुजफ्फरपुर के बेला में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर संस्कृति वर्मा पर फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस गोलीकांड में शामिल 4 युवकों को गिरफ्तार किया है जिस में शूटर और शूटर मुहैया कराने वाला भी शामिल है।

Jul 22, 2024 - 18:29
Jul 22, 2024 - 18:42
 0  5.9k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मुजफ्फरपुर के बेला में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर संस्कृति वर्मा पर फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस गोलीकांड में शामिल 4 युवकों को गिरफ्तार किया है जिस में शूटर और शूटर मुहैया कराने वाला भी शामिल है।

बता दे की यह मामला काफी हाई प्रोफाइल हो गया था क्योंकि इस में पीड़िता ने पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की बहू रुपा शर्मा पर हमला करवाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की हर एक बिन्दु पर तहकीकात शुरू कर दी, इसी बीच कई अहम सुराग मिले जिससे आखिरकार इस गोलीकांड का खुलासा हुआ।

वहीं सोमवार को एसएसपी राकेश कुमार ने अपराधियों की गिरफ्तार कर प्रेस वार्ता किया और बताया की उक्त गोलीकांड की मुख्य साजिशकर्ता रुपा शर्मा ही है और अभी फरार चल रही है. पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, आखिर इस घटना के पीछे रूपा शर्मा का क्या स्वार्थ छुपा था बता रहे है एसएसपी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow