महाराष्ट्र में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में अधिकारी ने आत्महत्या की

महाराष्ट्र के धुले जिले में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Nov 16, 2022 - 18:30
 0  648
महाराष्ट्र में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में अधिकारी ने आत्महत्या की

मुंबई, 16 नवंबर 2022, (आरएनआई)। महाराष्ट्र के धुले जिले में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि मृतक प्रवीण विश्वनाथ कदम ने घटना से पहले मंगलवार को कथित तौर पर एक पत्र छोड़ा जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी इस कार्रवाई के लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराया जाए।

एक अधिकारी ने कहा, “पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में 21 नवंबर को एक दीक्षांत समारोह का आयोजन होना है। कदम ने मंगलवार दोपहर को कार्यक्रम की तैयारी में हिस्सा लिया था।”

उनके पुणे से आने के बाद 2019 से पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में तैनात किया गया था।

एक अधिकारी ने कहा, मंगलवार शाम जब उनके साथियों ने उनके कमरे के दरवाजे पर ताला लगा देखा, तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। जब अंदर से कोई आवाज नहीं आयी, तब वे खिड़की से घुसे और उन्हें फांसी पर लटका पाया।

उन्होंने तुरंत नगर थाना इंस्पेक्टर नीतिन देशमुख को सूचित किया। एक पुलिस दल घटना स्थल पर गया।

एक अधिकारी ने कहा, उन्हें कमरे में एक पत्र मिला, जो कथित तौर पर कदम द्वारा लिखा गया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है।

पुलिस ने कहा, उनके परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है, जो नासिक में रहते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.