मशहूर टीवी एक्ट्रेस बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश होंगी शो स्टॉपर

Oct 18, 2024 - 17:01
Oct 18, 2024 - 18:53
 0  135
मशहूर टीवी एक्ट्रेस बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश होंगी शो स्टॉपर

लखनऊ (आरएनआई) लखनऊ का सबसे प्रसिद्ध और शानदार शॉपिंग डेस्टिनेशन लुलु मॉल लखनऊ, अपने शानदार लुलु वेडिंग उत्सव को लेकर लक्योनोवासियों के बीच फिर मौजूद है। लुलु मॉल अब एक वेडिंग वंडरलैंड में बदल चुका है जिसकी वजह है लुलु मॉल में "लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस" जिसकी शुरूआत हो चुकी है। इस वेडिंग उत्सव में भारतीय शादियों की भव्यता, उनकी परंपराओं और शानदार शैली को शानदार तरीके से दर्शाया जा रहा है। यह चार दिवसीय उत्सव 16 से 19 अक्टूबर, 2023 तक चलेगा। यह वेंडिंग उत्सव ग्राहकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा। जिसको लखनऊवासी हमेशा याद रखेंगे।

इस वेंडिग उत्सव की सबसे खास बात यह है कि इसके प्रत्येक दिन को भारतीय शादी के पारंपरिक दिनों के अनुसार बेहद ही शानदार डिज़ाइन में ग्राहकों के सामने प्रस्तुत किया है। इस भव्य कार्यक्रम का प्रत्येक दिन आपको भारतीय विवाह की परंपराओं से रूबरू कराएगा। इस वेडिंग उत्सव की शुरुआत 16 अक्टूबर को, "हल्दी" जोकि आपको प्यार की मीठी मीठी सुंगध से रूबरू कराएगा और सांस्कृतिक उत्सवों से लेकर हल्दी के परंपरागत पोशाकों का बेहतरीन कलेक्शन पेश करेगा। 17 अक्टूबर को "मेहंदी कलेक्शन एवं मास्टर क्लास विद गीतांजलि ", जहां मेहंदी के शानदार डेकोर के साथ उससे संबंधित सभी प्रकार के पोशाक एवं मेंहदी से जुड़ी सभी जरूरी चीजें उपलब्ध होंगी, जिससे ग्राहकों को मेंहदी की शानदार वाइब आएगी। इसके बाद आता है 18 अक्टूबर जिस दिन एक शानदार वेडिंग रनवे एक भव्य फैशन शो होगा जिसमें दुल्हन और दूल्हे की एक से बढ़कर एक पोशाकों का स्थानीय मॉडल रैंप वॉक के जरिए करेंगे। अब बात करते हैं सबसे आखिरी दिन यानी 19 अक्टूबर को एक शानदार भव्य वेडिंग रनवे होगा जिसमें शादी की सभी पारंपरिक पोशाकों को पहन कर मॉडल लुलु वेडिंग उत्सव को एक भव्य शादी के माहौल में तब्दील कर देंगे। शोस्टॉपर के रूप में जानी मानी अभिनेत्री बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश की रैंप वॉक इस इवेंट को और भी भव्य और शानदार बना देगी। यह शाम लखनऊवासियों के लिए किसी तोहफे से कम नि होगी।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे "जब हमने पिछले साल लुलु वेडिंग उत्सव किया था तब हमें अंदाजा नहीं था कि यह वेडिंग उत्सव लखनऊ की पहचान बन जाएगा, विदेश में भी इसका नाम गूंजेगा, पर जिस तरह इस वेडिंग उत्सव को सफलता मिली उससे प्रेरित होकर हम इस बार और भी बेहतर शानदार वेडिंग उत्सव ग्राहकों के लिए लेकर आए हैं। " लुलु वेडिंग उत्सव में, सभी ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ जरूर है। लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस" उन लखनऊवासियों के लिए एक यादगार पल है जो भारतीय शादियों की भव्यता, परंपरा और फैशन को बहुत करीब से जानते हैं या उनकी महत्वता समझते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow