मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद ने कहा- अपराधी बक्शे नही जायेंगे

बिहार में अपराधियों का तांडव चरम पर है अबतक नेता और उनके परिवार वाले भी सुरक्षित नहीं है, इसका ताजा उदाहरण आज यानी मंगलवार को देखने को मिला जहा बिहार के पूर्व मंत्री और VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की अपराधियों ने जघन और निर्मम तरीके से हत्या कर दिया।

Jul 16, 2024 - 21:16
Jul 16, 2024 - 21:22
 0  2.1k

बिहार में अपराधियों का तांडव चरम पर है अबतक नेता और उनके परिवार वाले भी सुरक्षित नहीं है, इसका ताजा उदाहरण आज यानी मंगलवार को देखने को मिला जहा बिहार के पूर्व मंत्री और VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की अपराधियों ने जघन और निर्मम तरीके से हत्या कर दिया. इस घटना से समूचे बिहार की राजनीतिक में हलचल पैदा कर दिया है और कही न कही बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर भी अब कई तरह के सवाल खरे हो रहे है, वही इस घटना के बाद पक्ष और विपक्ष के द्वारा अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने रहे है इसी दौरान मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद बिहार पहुंचे. बताया गया की मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद दरभंगा भी जायेंगे।

मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर दुख प्रकट किया और कहा की बिहार में सुशासन की सरकार है अपराधी बचेंगे नही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow