मंत्री बनने के बाद पहली बार मुजफ्फरपुर पहुंचे राजभूषण चौधरी निषाद, कहा - मुजफ्फरपुर की विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा

केंद्र की एनडीए सरकार में बिहार के आठ मंत्री बनाए गए है, वही मंत्री बनने के बाद बिहार में सभी का भव्य स्वागत किया जा रहा है, वही मंत्री बनने के बाद भाजपा कोटे से स्थानीय सांसद राजभूषण चौधरी निषाद पहुंचे मुजफ्फरपुर। जहा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

Jul 6, 2024 - 14:42
Jul 6, 2024 - 21:49
 0  5.1k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) केंद्र की एनडीए सरकार में बिहार के आठ मंत्री बनाए गए है, वही मंत्री बनने के बाद बिहार में सभी का भव्य स्वागत किया जा रहा है, वही मंत्री बनने के बाद भाजपा कोटे से स्थानीय सांसद राजभूषण चौधरी निषाद पहुंचे मुजफ्फरपुर। जहा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

आपको बता दें की केंद्रीय जलशक्ति राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद राजभूषण चौधरी निषाद पहली बार मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहा भाजपा के द्वारा एक निजी सभागार में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था. इस दौरान भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

वही मंत्री बनने के बाद पहली बार मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय जलशक्ति राज्य मंत्री राजभूषण चौधरी निषाद ने मीडिया से बातचीत में मुजफ्फरपुर की जनता को सांसद बनाए के लिए धन्यवाद किया साथ ही कहा की प्रधानमंत्री मोदी ने जो दायित्व दिया है मैं प्रयास करूंगा की उसपर खरा उतरूं, वही मुजफ्फरपुर की विकास को लेकर कहा की मुजफ्फरपुर के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, मुजफ्फरपुर के विकास के लिए हम प्रतिब्ध है और करेंगे. जो भी समस्या है सभी का समाधान होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow