भाजपा जिला गुना की बैठक हुई सम्पन्न सितंबर माह में भाजपा निकालेगी जन आशीर्वाद यात्रा

जिला बैठक में तैयार किया गया रोडमेप, व्यवस्थाओं का भी किया विभाजन

Aug 23, 2023 - 19:11
Aug 23, 2023 - 19:09
 0  1.1k
भाजपा जिला गुना की बैठक हुई सम्पन्न सितंबर माह में भाजपा निकालेगी जन आशीर्वाद यात्रा

गुना। (आरएनआई) भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश भर में जन आशीर्वाद यात्रा सितम्बर में निकाली जाएगी। यात्रा गुना जिले की चारों विधानसभा में पहुंचेगी। जिसकी तैयारियों को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार की अध्यक्षता में बृहद कामकाजी जिला बैठक आयोजित की गई। जिसमें वरिष्ठ भाजपा जनों द्वारा यात्रा का रोडमैप तैयार कर कार्यकर्ताओ के बीच व्यवस्थाओं का विभाजन किया गया। बुधवार को होटल नवलोक में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर गुना जिले की जिला बैठक आयोजित की गई। बैठक में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, जिला संगठन प्रभारी गोपाल आर्चाय, संभाग से विवेक शर्मा, जन आशीर्वाद यात्रा के जिला प्रभारी इंजीं ओ एन शर्मा, गुना विधायक गोपीलाल जाटव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य गोविंद दास राठी, हरिसिंह यादव, राजेंद्र सिंह सलूजा, संजय देशमुख मंचासीन रहे।


बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्री सिकरवार ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों एवं जन आशीर्वाद यात्रा के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले जन-जन तक पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा परंपरागत रूप से निकलती है। समूचे प्रदेश में पांच स्थानों से जनआशीर्वाद निकालने का फैसला सितंबर से प्रारंभ करने का निर्णय लेने के साथ यात्रा का रूट भी इस तरह से तय किया गया है कि यह यात्रा जिले के हर विधानसभा क्षेत्र में पहुंच सके। जिले में जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारियां शुरु हो गईं हैं। जन आशीर्वाद यात्रा का मूल उद्देश्य प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से संपर्क करना और डबल इंजन की केंद्र व प्रदेश सरकार की विकास व जनकल्याणकारी योजनाओं को मतदाताओं को पहुंचाकर उनसे विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद प्राप्त करना है। विधानसभा चुनाव से पूर्व निकलने वाली जन आशीर्वाद यात्रा से कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए एक्सरसाइज हो जाती है और माहौल भी तैयार होता है। 
जिला यात्रा प्रभारी श्री शर्मा ने कहा कि पूर्व की तरह इस बार एक यात्रा ना होकर 5 अलग अलग यात्राएं निकल रही है। यात्रा क्रमांक 05 अशोकनगर जिले से नईसराय होते हुए गुना जिले की सीमा लहर घाट पर भाजपा जनों द्वारा भव्य अगवानी की जायेगी। 
यह यात्रा गुना जिले की बमोरी विधानसभा के म्याना में आएगी, जो जिले की चारों विधानसभा में घूमेगी और जन सभा के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताकर आगामी चुनाव के लिए जनता का आशीर्वाद लगी। इस अवसर पर जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow