बेनीबाद थाना परिसर में मोहर्रम त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक - असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर

Jul 14, 2024 - 10:19
Jul 14, 2024 - 11:22
 0  3.9k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) पर्व त्यौहार में विधि व्यवस्था बनाने और शांतिपूर्ण माहौल में पर्व मनाने के मध्य नजर सभी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की जा रही है, इसी करी में बेनीबाद थाना परिसर में आगामी मोहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता बेनीबाद थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार और प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ संजय राय ने किया. बैठक में मौजूद लोगो को कई अहम दिशा निर्देश दिए गए. 

बैठक में बताया गया की तय साउंड पर ही स्पीकर बजाया जाएगा और इस बात का भी ध्यान रखा जाए किसी तरह का ऐसा गाना न बजाएं जिससे किसी की भावना को आहत पहुंचे. साथ ही कहा गया की मोहर्रम के जुलूस के दौरान क्षेत्र के असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और किसी भी तरह का हुड़दंग मचाने वाले, सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट या अफवाह फैलाने वाले को बक्सा नहीं जाएगा. आगे कहा गया कि शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम पर्व को संपन्न कराया जाए इसके लिए सभी लोग साथ दें. 

इस बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग और मोहर्रम कमेटी टीम मौजूद रही एवं सभी ने शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम त्यौहार को संपन्न करने पर सहमति भी जताई.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow