बिहार में थानेदार को कुर्सी पर बैठकर ड्राइवर ने बनाया रिल्स : साहब की पड़ी नजर तो उड़े होश, फिर..

रील बनाने का चस्का दिनो खूब देखने को मिल रहा है, लोग रिल्स के इतने दीवाने हो चुके है की कई बार इस चक्कर में बुरी तरह फंस जाते है। न सिर्फ मुजफ्फरपुर बल्कि बिहार सहित देश के अलग अलग शहरो में इन दिनों युवाओं में रिल्स बनाने का क्रेज लगातर बढ़ रहा है।

Aug 6, 2024 - 12:41
Aug 6, 2024 - 12:48
 0  7.5k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) रील बनाने का चस्का दिनो खूब देखने को मिल रहा है, लोग रिल्स के इतने दीवाने हो चुके है की कई बार इस चक्कर में बुरी तरह फंस जाते है. न सिर्फ मुजफ्फरपुर बल्कि बिहार सहित देश के अलग अलग शहरो में इन दिनों युवाओं में रिल्स बनाने का क्रेज लगातर बढ़ रहा है।लेकिन रिलस कब रीयल हो जाए ये सामने वाले को पता नही चलता. ऐसा ही कुछ बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस विभाग में देखने को मिला जब एक प्राइवेट चालक थानेदार के कुर्सी पर बैठकर रील बनाता है, अब तो यह गजब की बात हो गई. जी हां जिस थाना में थानेदार साहब की कुर्सी सिर्फ उनके लिए ही रहती है, वहा अब थाना के एक निजी ड्राइवर बड़े ही आराम से बैठकर वीडियो बनाता है. और फिर उसे रील में बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल डाल देते है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर के काजी महमदपुर थाना का है. जहा थानेदार के कार्यालय में बड़े ही आराम से थानेदार के कुर्सी पर बैठ कर फिल्मी हीरो की तरह प्राइवेट ड्राइवर गाना गाने वाला रिल्स बनाया जो की अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग अब पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है. इधर वायरल वीडियो होने के बाद मामला वरीय अधिकारियों तक पहुंचते ही अनान फानन में थानेदार साहब ने निजी चालक को हटा दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow