बमोरी क्षेत्र की जनता मेरे लिए देव तुल्य : मंत्री सिंधिया

Jul 5, 2024 - 14:18
Jul 5, 2024 - 14:37
 0  1.5k

गुना (आरएनआई) गुना लोकसभा के एक एक कार्यकर्ता का में दिल से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं ओर खास तौर पर में बमोरी की जनता तो मेरे लिए देव तुल्य हे में बमोरी की जनता को नमन करता हूं। बमोरी की जनता ने तो हर बाल पर छक्का मार दिया कई गुगली आई। राजगढ़, राधौगढ़ पर मेरी बमोरी की जनता ने इतिहास रच दिया इसलिए में बमोरी की जनता का हृदय से धन्यवाद देता हूं। आजादी के बाद देश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार चुना हे। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने संकल्प लिया अमृत काल का , 24 घंटे काम कर इस देश को परम वैभव पर ले जायेगे। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में राष्ट्र के उत्थान में कार्य करेंगे तो में भी आपको विश्वास दिलाता हूं कि बमोरी के क्षेत्र के विकास के लिए में अपना खून पसीना बहा दूंगा।

उक्त बात आज भारत सरकार में केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बमोरी विधानसभा में आयोजित मतदाता अभिनंदन सभा को संबोधित करते हुए कही। 

केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुरुवार को देर रात्रि 10 बजे गुना आगमन हुआ उनके आगमन पर स्थानीय सर्किट हाउस गुना में भाजपा कार्यकर्ताओं भव्य अगवानी कर स्वागत किया। अगले दिवस केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने 9.30 बजे सर्किट हाउस गुना में आम जन से जन संपर्क कर उनकी समस्या सुनी तत्पश्चात श्री सिंधिया सुबह 10 बजे बमोरी के लिए प्रस्थान किया जहां पर केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया का रास्ते भर भव्य स्वागत किया गया।

कार्यक्रताओं ने जगह जगह उनको तोला गया एवं फूल मालाओं ओर आतिशबाजी चलाकर अपने नेता के बमोरी आगमन पर इतिहासिक स्वागत किया। 

इससे पूर्व उन्होंने भी बमोरी में एक पेड़ मां के नाम लगाया। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि बमोरी के विकास में आपके साथ खड़ा हूं।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow