बदमाश ने पुलिस पर तानी पिस्टल, पुलिस ने घेरकर पकड़ा

अवैध हथियारों की सप्लाई और उनका व्यापार जोरो पर है!इसके पीछे किस का हाथ हैं उससे पुलिस दूर हैं।

Dec 27, 2023 - 11:04
Dec 27, 2023 - 11:05
 0  2.3k
बदमाश ने पुलिस पर तानी पिस्टल, पुलिस ने घेरकर पकड़ा

गुना (आरएनआई) स्मपूर्ण जिले में आए दिन अवेध कारोबार में लिप्त इन बदमाशों से पिस्टल,मैगजीन, कट्टा,कारतूस पुलिस के द्वारा जप्त करना अपनी कार्यवाही में बताया जा रहा है। लेकिन ये हथियार आखिर जिले में कौन सप्लाई कर रहा है, वह व्यक्ति क्यों पुलिस पकड़ से दूर बना हुआ है,या दवाब के चलते उसे बख्शा जा रहा हैं।सिर्फ अबतक खरीददार से ही उनके पास यह सारे अवैध हथियार जप्त हो रहे हैं। 

जानकारी अनुसार राघोगढ़ थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने पुलिस टीम को देखकर लोडेड पिस्टल तान दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ा और पिस्टल को अपने कब्जे में लिया, जिसमें चार जिंदा कारतूस मैगजीन में लोड पाए गए।

दर्ज एफ़आईआर अनुसार मजमून इस प्रकार हैं कि मैं निरीक्षक जुबेर खान थाना राघौगढ़ में थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी मंगल गुर्जर निवासी खातीवाड़ा सावरीनाथ रोड़ पर एक खेत में बैठा है मुखबिर के बताये स्थान पर पहुचा जहाँ मंगल सिंह गुर्जर की स्कार्पियों वाहन क्रमांक एमपी04 सी.के. 9279 खड़ा दिखा तथा वहीं खेत में कुँआ के पास मंगल सिंह गुर्जर बैठा हुआ था जिसको स्टाफ की मदद से घेराबंदी कर पकड़ना चाहा जिसके द्वारा कमर में खुरसी एक पिस्टल निकाली गई। तत्काल मंगल सिंह गुर्जर को स्टफ की मदद से पकड़ा गया तथा उसके हाथ की पिस्टल को छीना जाकर अभिरक्षा में लिया गया पिस्टल को चैक करने पर पिस्टल में चार जिंदा कारतूस मेगजीन में लोड पाये गये। आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow