बजरंगगढ़ में रेत चोरी कर रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली जप्त कर ट्रेक्टर चालक के विरुद्ध की गई कार्यवाही

May 25, 2024 - 18:37
May 25, 2024 - 18:38
 0  864
बजरंगगढ़ में रेत चोरी कर रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली जप्त कर ट्रेक्टर चालक के विरुद्ध की गई कार्यवाही

गुना (आरएनआई) जिले के बजरंगगढ़ थाना पुलिस द्वारा गत् 24 मई को थाना क्षेत्र में रेत चोरी की सूचना पर त्वरित कार्यवाही कर रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्‍त कर ट्रेक्टर चालक के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है ।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार गत्  24 मई के दोपहर में जिले के बजरंगगढ़ थाना पुलिस को  मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ग्राम भूतमढी सिंध नदी से एक स्वराज ट्रेक्टर-ट्राली में चोरी से रेत भरकर ग्राम परसौदा, बरखेड़ा होते हुए गुना तरफ आ रहा है । 

उक्त सूचना के मिलते ही बजरंगगढ थाने से पुलिस की एक टीम कार्यवाही हेतु तत्काल रवाना हुई और ग्राम परसौदा के पास अवैध रेत परिवहन कर रहे उक्त ट्रेक्टर-ट्राली को रोक लिया गया जिसके चालक ने पूछताछ पर अपना नाम बबलू पुत्र जवाहरलाल अहिरवार उम्र 36 साल निवासी गुलाबगंज कैंट का होना बताया एवं जिससे रेत परिवहन के संबंध में पूछने पर उसके द्वारा उक्त रेत ग्राम भूतमढी में सिंध नदी घाट से चोरी कर बेचने हेतु गुना तरफ लेकर जाना बताया । जिस पर से पुलिस द्वारा रेत से भरी उक्त ट्राली व स्वराज ट्रेक्टर क्रमांक MP08 AC 9287 को विधिवत जप्त कर ट्रेक्टर चालक बबलू अहिरवार के विरुद्ध बजरंगगढ थाने में अप.क्र. 98/24 धारा 379, 414 भादवि एवं खान अधिनियम की धारा 4/21 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow