फायरिंग कांड का मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, चार महीने से फरार था आरोपी

May 27, 2024 - 22:16
May 27, 2024 - 22:17
 0  1.5k
फायरिंग कांड का मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, चार महीने से फरार था आरोपी

नीमच (आरएनआई) मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, जिले के बड़े व्यवसायी की हत्या के नीयत से फायरिंग कांड में चार महीने से फरार चल रहे एक बदमाश की पुलिस को तलाश थी, जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें आरोपी अर्पित उर्फ लक्की सिंघल फायरिंग कांड से लगातार फरारी काट रहा था।

व्यापारी पर की थी अंधाधुंध फायरिंग
गौरतलब है कि फरवरी महीने में नीमच जिले के मुख्य बाजार सीआरपीएफ रोड पर कार से अपने घर जा रहे व्यवसायी अशोक अरोरा पर सामने से एक कार में आये बदमाशों ने हत्या की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। हालांकि अरोरा के पीछे ही अलग कार में उनके निजी गार्ड्स थे। इस दौरान आमने सामने फायरिंग हुई, जिसमें अशोक अरोरा बच निकले, जबकि एक हमलावर बाबू फ़क़ीर की गोली लगने से मौत हो गई थी।

20 हजार रूपए का रखा इनाम
पुलिस ने जब जांच की तो अशोक अरोरा की हत्या की सुपारी 8 लाख रुपये में तय होने की बात सामने आई। इस साजिश में शामिल कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी सहित कुल 9 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि साजिश रचने वाला बदमाश अर्पित उर्फ लक्की सिंघल फरार हो गया था। आरोपी लक्की पर पुलिस ने 20 हजार रूपये का इनाम का ऐलान भी किया था।

न्यायालय में किया गया पेश
फायरिंग कांड के बाद बदमाश अर्पित उर्फ लक्की सिंघल ने उत्तराखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र आदि राज्यों में फरारी काट रहा था, लेकिन इंदौर से नीमच के बीच आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। नीमच एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि आरोपी लक्की सिंघल की भूमिका इस वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग, शूटरों को वाहन और हथियार उपलब्ध कराने, शराब व्यवसायी की रैकी कर बदमाशों तक जानकारी पहुंचाने की थी। फिलहाल, आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा जा रहा है।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow