प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से लगाई सुरक्षा की गुहार, अंतर्जातीय विवाह के बाद लड़की के घरवाले दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

Dec 19, 2023 - 13:31
Dec 19, 2023 - 13:31
 0  7.2k
प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से लगाई सुरक्षा की गुहार, अंतर्जातीय विवाह के बाद लड़की के घरवाले दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

शिवपुरी, (आरएनआई) शिवपुरी के एक प्रेमी जोड़े ने सीएम मोहन यादव से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इन दोनों ने अपने घरवालों के विरोध के बावजूद शादी कर ली है और उनका कहना है कि लड़की के घरवाले उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अंतर्जातीय विवाह करने के कारण लड़की के माता पिता सहित अन्य कुछ रिश्तेदार उन्हें गोली से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है और मुख्यमंत्री से सुरक्षा दिए जाने की अपील की है।

घरवालों की मर्जी के खिलाफ की शादी
ये जोड़ा शिवपुरी जिले का रहने वाला है। 21 साल की संध्या ओझा और 24 साल के अरविंद जाटव एक दूसरे को स्कूल से जानते हैं और तभी से उनके बीच में प्रेम शुरु हुआ। करीब 6 साल पहले अरविंद नौकरी के सिलसिले में दिल्ली चला गया और फिर इंदौर आ गया। लेकिन इस लंबी दूरी के बावजूद उनका प्यार खत्म नहीं हुआ और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। लेकिन अलग अलग धर्म के होने के कारण उनके घरवाले इस बात के लिए बिलकुल राजी नहीं होते। इस कारण इन्होने बिना किसी को बताए शादी कर ली। 12 दिसंंबर को संध्या किसी तरह घर से भागकर गुना पहुंची और अरविंद भी वहीं आ गया। इसके बाद इन्होने मंदिर में शादी कर ली और फिर गुना कोर्ट पहुंचकर शादी का शपथ पत्र दिया।

लड़की के घरवाले दे रहे हैं गोली मारने की धमकी
लेकिन जैसे ही ये खबर घरवालों को लगी, संध्या के परिजन इस जोड़े को धमकी देने लगे। इसके बाद अब नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है और अपने लिए सुरक्षा मांगी है। संध्या ने वीडियो में कहा है कि उसके माता पिता, चाचा, मामा सहित कई लोग उन दोनों को गोली मारने की धमकी दे रहे हैं। अंतर्जातीय विवाह करने के कारण उनकी जान को खतरा है और अब उन्होने मुख्यमंत्री मोहन यादव से सुरक्षा दिए जाने की अपील की है। इस मामले में इंदार थाना प्रभारी ने कहा है कि युवती के घरवालों ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करवाया है लेकिन युवती बालिग है और उसने अपनी मर्जी से शादी की है। अगर वो थाना क्षेत्र में सुरक्षा की मांग करती है तो उसे सुरक्षा दी जाएगी।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow