पूर्व सीएम शिवराज सिंह के बेटे कुणाल की सगाई : जैन परिवार की बेटी बनेगी शिवराज सिंह की बहु

May 23, 2024 - 18:00
May 23, 2024 - 18:00
 0  15.9k
पूर्व सीएम शिवराज सिंह के बेटे कुणाल की सगाई : जैन परिवार की बेटी बनेगी शिवराज सिंह की बहु

भोपाल (आरएनआई) मध्यप्रदेश के  पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई गुरुवार को हुई है। भोपाल के इंद्र मल जैन की पोती रिद्धि से शिवराज सिंह चौहान के बेटे की सगाई हुई है। इसकी तस्वीर भी सामने आई है। एक सादे समारोह में सगाई हुई।जिसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ पत्नी साधना सिंह चौहान और जैन परिवार के सदस्यों ने बेहद सादे तरीके से सगाई की रस्में पूरी की हैं। उनकी सगाई चर्चा का विषय बनी है। 

शिवराज के घर के पीछे है होने वाली बहू का घर

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 74 बंगला स्थित सरकारी आवास बी-8 के पीछे निशात कॉलोनी में उनकी होने वाली बहू का घर है। इन्दर मल जैन भोपाल के मशहूर डॉक्टर हैं. उनके बेटे संदीप जैन की बेटी रिद्धि से रिश्ता तय हुआ है. कुणाल और संदीप जैन की बेटी अमेरिका में साथ पढ़ाई करते थे. दोनों की लव मैरिज है. इस सगाई के बाद शिवराज परिवार में जबरदस्त खुशी का माहौल है.

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे है, जिनमें बड़े बेटे का नाम कार्तिकेय तो वहीं छोटे बेटे का नाम कुणाल है. बता दे कि शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय चौहान अपने पिता की तरह राजनीति में काफी सक्रीय है. ऐसा कहा जाता है कि शिवराज की राजनीतिक विरासत उनके बेटे कार्तिकेय ही आगे संभालेंगे. कार्तिकेय अपने पिता शिवराज के लिए साल 2013 से ही चुनाव प्रचार कर रहे 


शिवराज के छोटे बेटे है ‘कुणाल’

कुणाल सिंह चौहान शिवराज सिंह के छोटे बेटे है, जिनकी सगाई चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसे में बात करे उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुणाल राजनीति से काफी दूर रहते है. कुणाल फिलहाल मेसर्स सुंदर फूड्स एंड डेयरी के प्रबंध पार्टनर है. उनका पूरा फोकस इस समय सुंदर फूड्स एंड डेयरी पर है, जहाँ दूध के साथ-साथ अब घी, पनीर, लस्सी, दही एवं पानी भी मिलता है. 


ऐसे सामने आई सगाई की जानकारी

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से सगाई का कार्यक्रम गोपनीय रखा गया था। लड़की पक्ष की तरफ से सगाई के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। इसके बाद यह जानकारी बाहर आ सकी। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के यहां बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow