पीएससी के पेपर लेकर ग्वालियर जा रहे डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी का गुना में हुआ एक्सीडेंट

Jun 23, 2023 - 16:00
 0  1.5k

गुना। पीएससी के पेपर लेकर ग्वालियर जा रहे डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी का जिले के धरनावदा इलाके में एक्सीडेंट हो गया। वतादे कि एक ट्रक चालक उनकी कार को टक्कर मारते हुए निकल गया। गनीमत यह रही कि डिप्टी कलेक्टर ओर ड्राइवर को भी कोई चोट नहीं आयी है। धरनावदा पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर के एसपी आश्रम सिंधिया नगर के रहने वाले शिशुपेंद्र सिंह परिहार (55) ने बताया कि उनकी टेम्पो ट्रैवलर्स बडी गाड़ी क्रमांक MP07TA2113 नीरज शर्मा निवासी ग्वालियर के नाम से है। उक्त गाड़ी को कलेक्टर शाखा ग्वालियर द्वारा किराये से ली है। वह गुरुवार को इसी गाड़ी से इंदौर से डिप्टी कलेक्टर राजाराम करजरे के साथ पीएससी के पेपर लेकर ग्वालियर जा रहे थे।

करीब शाम 5:30 बजे का समय होगा, जैसे ही गाड़ी एबी रोड़ बायपास से आगे गौरा की पुलिया पर पहुंची, तो एक ट्रक क्रमांक RJ 09 GC 3530 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर आगे चल रही एक गाडी से साईड लेने के बाद अचानक से उनकी तरफ पास होने पर गाडी सके सटाकर अपना ट्रक को निकाला।

ट्रक ड्राइवर ने इतने पास से ट्रक निकाला कि वह कार से रगड़ता हुआ चला गया। इससे उनकी गाडी क्रमाक MP 07 TA 2113 में ड्राईवर तरफ बडी में टूट-फूट होकर क्षतिग्रस्त हो गई।

उन्होंने बताया कि गाडी वह स्वयं चला रहे थे। उनके साथ बैठे डिप्टी कलेक्टर और बाबूजी दिनेश ददबाडी को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। गनीमत रही कि कार में बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आयी। शिशुपेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर धरनावदा पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिला FIR दर्ज कर ली है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow