'पीएम जानते हैं कि उन्हें अगर कोई चुनौती दे सकता है तो वो हैं केजरीवाल' : आतिशी

आतिशी ने कहा कि ED ने सारे दिखावे खत्म कर दिए हैं और अपना असली रूप सामने रख दिया है कि जो छापे पड़ रहे हैं और जो समन आ रहे वो सिर्फ और सिर्फ एक बाद दिखाती है कि ये अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश है। केजरीवाल छापेमारी से नहीं डरेंगे।

Feb 7, 2024 - 10:02
 0  675
'पीएम जानते हैं कि उन्हें अगर कोई चुनौती दे सकता है तो वो हैं केजरीवाल' : आतिशी
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली (आरएनआई) अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान आतिशी ने कहा कि ईडी ने कल अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के घर 16 घंटे तक छापेमारी की। 16 घंटे में ईडी को छापेमारी में क्या मिला। ED ने केस तक नहीं बताया। ED ने सारे दिखावे खत्म कर दिए हैं और अपना असली रूप सामने रख दिया है कि जो छापे पड़ रहे हैं और जो समन आ रहे वो सिर्फ और सिर्फ एक बाद दिखाती है कि ये अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश है। केजरीवाल छापेमारी से नहीं डरेंगे। यह दिल्ली सीएम के खिलाफ साजिश है। 

16 घंटे की छापेमारी के बाद ईडी ने मुख्यमंत्री के निजी सचिव के दो जीमेल अकाउंट डाउनलोड कर लिये। फिर उन्होंने सीएम के निजी सचिव और उनके परिवार के तीन मोबाइल फोन ले लिए। ये था 16 घंटे का ED का छापा। पीएम मोदी जानते हैं कि अगर कोई नेता है जो उन्हें चुनौती दे सकता है और उनके खिलाफ आवाज उठा सकता है, तो वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं।

समन का जवाब नहीं देने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ED की शिकायत पर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होने पर दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, 'भाजपा और पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं। अब उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि बिना किसी मामले या ईसीआईआर के छापे मारे जा रहे हैं। क्या यह प्रमुख जांच एजेंसी है? आज, ED का इस्तेमाल केवल उनके भाजपा राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को खत्म करने के लिए किया जा रहा है और अरविंद केजरीवाल इस सूची में नंबर एक पर हैं।

आतिशी ने मंगलवार को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने तथाकथित आबकारी घोटाले के मामले में ED पर सुबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज से ऑडियो हटाने का आरोप लगाया। बिना ऑडियो के गवाहों के बयान सही व गलत होने के साथ-साथ उनकी गवाही से मेल खाने पर सवाल उठेगा। ED की पूरी जांच ही फर्जी है। ED जांच नहीं कर रही है, बल्कि उसकी जांच में ही घोटाला है।

पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में आतिशी ने कहा कि सोमवार शाम उनकी ओर से मंगलवार सुबह ED को एक्सपोज करने का खुलासा करने का ऐलान करने से इसके अधिकारी परेशान थे। इस कारण उन्होंने आम आदमी पार्टी को डराने और चुप कराने के लिए मंगलवार सुबह सात बजे से ही पार्टी से जुड़े लोगों के घर में छापे मारने शुरू कर दिए। भाजपा शासित केंद्र सरकार की एजेंसी ED आम आदमी पार्टी को डराने, धमकाने और दबाने की कोशिश कर रही है।

तथाकथित शराब घोटाले के नाम पर कभी किसी नेता के घर पर छापा पड़ता है, कभी किसी नेता को समन आता है तो कभी किसी को गिरफ्तार किया जाता है, लेकिन इस दो साल की जांच में ईडी को अभी तक कोई भी सुबूत नहीं मिला है। आतिशी ने कहा कि सभी बयान फर्जी हैं। ED ने सारे बयान में फर्जीवाड़ा किया हुआ है। ED के बयान लेने के बाद कई गवाह सामने आए और उन्होंने कहा कि उनसे बयान दबावपूर्वक लिया गया है। इनमें से एक गवाह ने तो यहां तक कहा  ईडी ने बयान लेने के लिए उनके कान पर इतने जोर से थप्पड़ मारा कि कनपटी फट गई।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.