पारदियों के आतंक से परेशान हड्डीमील के लोगों ने सडक़ पर किया चक्काजाम

Dec 22, 2022 - 23:10
Dec 22, 2022 - 23:41
 0  2.8k
पारदियों के आतंक से परेशान हड्डीमील के लोगों ने सडक़ पर किया चक्काजाम
पारदियों के आतंक से परेशान हड्डीमील के लोगों ने सडक़ पर किया चक्काजाम

गुना। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के हड्डीमील क्षेत्र में इन दिनों महिलाएं और पुरूष सहित उनके बच्चे 24 घंटे दहशत के माहौल में जीवन यापन कर रहे हैं। उन्हे हमेशा गेट बंद करके रखना पड़ता है, महिलाएं द्वार पर बैठी हों तो दारू पीकर उनमें घुसकर उनसे अभद्रता करते हैं। ऐसी स्थिति में कई बार मारपीट और गाली-गुलौंच हो जाती है। नौबत यहां तक आ जाती है कि बंदूक और कट्टे तक लोगों पर तान देते हैं। विगत चार दिनों से भी यही स्थिति निर्मित हो रही है, रात्रि में भंवरसिंह पारदी ने एक अहिरवार परिवार के घर में मारपीट की और उसका सामान टीव्ही आदि फोड़ दिए और नगदी छीनकर भाग गया। उनकी पुलिस ने कोई सुनवाई नही की तो उन्होंने हड्डीमील सडक़ पर गुरूवार सुबह जाम लगा दिया।

दरअसल मामला ये है कि पारदियों के आतंक से परेशान रहवासियों की पुलिस कोई सुनवाई नही कर रही। ऐसे में उन्हें एक विशेष राजनीतिक पार्टी सहित पुलिस को खुला संरक्षण मिल रहा है। इसके चलते हड्डीमिल पर पारदियों का एक समूह महिलाओं और पुरूषों से बद्तमीजी और दादागिरी करते हैं। उक्त समस्या के चलते सडक़ पर जाम लगाकर बैठे लोगों ने बताया कि रावण सहरिया पुत्र कैलाश सहरिया द्वारा पारदियों के साथ मिलकर झगड़ा फसाद और गाली-गलौंचकर जान से मारने की धमकी दी। वहीं फरियादी शशि अहिरवार 38 साल निवासी हड्डीमिल बीजी रोड गुना में निवासकर मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करती हूं। विगत 19 दिसम्बर को 7:30 बजे के लगभग जब मैं घर पर थी तभी हमारे मोहल्ले का रावण सहरिया पुत्र कैलाश सहरिया घर पर आकर दरवाजे पर पत्थरबाजी करने लगा और अश्लील माँ-बहन की गालियां दी। जिसका विरोध किया तो कहने लगा कि तुझे जान से मार देंगे और तेरे बच्चे को भी मार दूंगा जिनका पता भी नही चलेगा। शशि का पति दशरथ अहिरवार उस समय काम पर गए थे जो देर शाम घर आए तो उनसे भी मारपीट करने लगे।

वहाँ मौजूद महिला-पुरूषों ने बताया कि पहले तक तो मोहल्ले में रात के समय पुलिस आती थी, लेकिन जब से चौकी बंद हुई है तब से पुलिस भी नही आती। इसके चलते वहां दबंग लोगों और ज्यादा आतंक मचाना शुरू कर दिया। वर्तमान में मोहल्लेवासियों की सिर्फ एक ही मांग है कि मोहल्ले में पुलिस चौकी खोली जाए या फिर उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस बल की गश्ती शुरू की जाए जिससे वह चैन की नींद सो सकें। फिलहाल तो उनका रहना, खाना भी मुश्किल हो रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow