पडोसी द्वारा पडोसी की कार मांगकर, कार गायब करने का मामला, कैंट थाना पुलिस द्वारा कार मांगकर ले जाने वाले पडोसी को गिरफ्तार कर, कार की बरामद 

Jul 10, 2024 - 23:57
Jul 10, 2024 - 23:57
 0  405
पडोसी द्वारा पडोसी की कार मांगकर, कार गायब करने का मामला, कैंट थाना पुलिस द्वारा कार मांगकर ले जाने वाले पडोसी को गिरफ्तार कर, कार की बरामद 

गुना (आरएनआई) फरियादी जयभगवान सिंह चौरसिया निवासी लूसन का बगीचा कैंट गुना द्वारा 12 जून  को कैंट थाने पर रिपोर्ट की गई थी कि विक्रम राय उसका पडोसी है, जिससे उसके आपसी संबंध होने से विक्रम राय आवश्यकता पडने पर कभी भी उसकी अर्टिगा कर क्रमांक MP07 CJ 7109 को मांगकर ले जाता था। 03 मार्च को हर बार की तरह विक्रम राय ललितपुर जाने एवं दो दिन में वापस आने का बोलकर उसकी कार ले गया था। दो दिन बाद जब उसने विक्रम राय से फोन लगाकर वापस आने का पूछा तो उसके द्वारा दो-चार दिन में वापस आने का बोला गया और आगे भी तीन-चार दिनों में वापस आने का बोलते-बोलते करीबन दो माह से टाल-मटोल कर रहा है और जो अभी तक वापस घर नहीं आया है । जब उसके द्वारा अपने स्तर पर कार का पता किया तो अशोकनगर में जेल के पास सोनू रघुवंशी के घर पर उसकी कार खडी हुई मिली। उसने सोनू रघुवंशी से अपनी कार वापस मांगी तो उसने बताया कि विक्रम राय ने कार उसके यहां गिरवी रखी है और गाली गलोंच कर उसे वहां से भगा दिया एवं आगे से गाडी लेने आने पर जान से खत्म करने की धमकी दी गई । जिस पर से आरोपीगण विक्रम राय एवं सोनू रघुवंशी के विरुद्ध कैंट थाने में अप.क्र. 580/24 धारा 406, 294, 506, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना लिया गया था।
               
फरियादी जयभगवान सिंह चौरसिया की कार गायब कर अमानत में खयानत करने के उपरोक्‍त प्रकरण के आरोपियों की कैंट थाना पुलिस द्वारा निरंतर तलाश की गई और जिनकी तलाश के क्रम में गत 09 जुलाई को प्रकरण के आरोपी विक्रम राय के संबंध में मुखबिर से मिली सूचना पर कैंट थाना पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही कर आरोपी विक्रम पुत्र ओमकार सिंह राय उम्र 33 साल निवासी नजरबाग वार्ड टीकमगढ हाल लूसन का बगीचा कैंट गुना को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने पूछताछ पर बताया कि वह अपने पडोसी जयभगवान सिंह चौरसिया की अर्टिगा कार मांगकर ले गया था और जिसे उसने सोनू रघुवंशी के यहां गिरवी रख दी थी, जिसे आज ही वह सोनू रघुवंशी के यहां से वापस लेकर आया है । पुलिस द्वारा आरोपी विक्रम सिंह राय की निसादेही से फरियादी जयभगवान सिंह चौरसिया की अर्टिगा कार क्रमांक MP07 CJ 7109 को बरामद कर लिया गया।
               
कैंट थाना पुलिस की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक दिलीप राजौरिया, प्रधान आरक्षक विक्रांत सिंह, प्रधान आरक्षक राहुल भदौरिया, आरक्षक धर्मेन्द्र रघुवंशी, आरक्षक अर्जुन यादव,आरक्षक विनोद धाकड एवं आरक्षक भानू रघुवंशी की सराहनीय भूमिका रही है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow