नहीं बचेंगे कलम के बाजीगर, इंदौर नगर निगम घोटाले पर सरकार के तेवर सख्त, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले पाई पाई वसूली जाएगी

Jun 6, 2024 - 14:17
Jun 6, 2024 - 14:17
 0  1.8k
नहीं बचेंगे कलम के बाजीगर, इंदौर नगर निगम घोटाले पर सरकार के तेवर सख्त, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बोले पाई पाई वसूली जाएगी

भोपाल (आरएनआई) देश का सबसे स्वच्छ शहर होने का गौरव पिछले कई वर्षों से सहेजे इंदौर के माथे पर भ्रष्ट सरकारी मुलाजिमों ने एक दाग लगा दिया है , इंदौर नगर निगम के अधिकारियों ने जनता की गाढ़ी कमाई को अपनी जेबों में भरकर करोड़ों का घोटाला किया है। हालाँकि सरकार अब तक कई भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है लेकिन अभी भी मुख्य कर्ताधर्ता बचे हुए हैं, मुख्यमंत्री ने कड़े एक्शन के निर्देश दिए हैं तो मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इसे लेकर  खासे नाराज हैं।

 उन्होंने कहा कि कलम की बाजीगरी करने वाले कोई नहीं बचेंगे, एक एक पाई वसूली जाएगी।

इंदौर में पिछले दिनों सामने आये करोड़ों रुपये के घोटाले के बाद से प्रदेश की डॉ मोहन यादव सरकार बहुत सख्त है, मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि दोषी कोई भी हो बक्शा नहीं जाये, उधर विभागीय मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी एक्शन में हैं।

एक सवाल के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं, बड़े अधिकारियों ने बड़ी ही सफल से काम किया है लेकिन हम जानते हैं कि उनके निर्देश के बिना ये काम हो नहीं सकता उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी बचेगा कोई भी नहीं।

इंदौर को देश में टॉप इस मुकाम तक ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कैलाश विजयवर्गीय घोटाला सामने आने के बाद दुखी हैं, उनका कहना है कि वे जनता को जवाब नहीं दे पा रहे कि उसकी गाढ़ी कमाई का पैसा अधिकारी कैसे खा गए, लेकिन हम जनता को विश्वास दिलाते हैं कि छोड़ेंगे किसी को नहीं।

बड़े अधिकारियों की कलम की बाजीगरी के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यही जादू किया है कि पॉवर दूसरे को दे दिया और उसने उस पॉवर का दुरुपयोग किया, जिससे हमपर कोई आंच ना आये,  लेकिन कोई बचेगा नहीं हम पाई पाई वसूलेंगे, जनता का पैसा ऐसे किसी को लूटने नहीं देंगे।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow