नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले ‘जो कांग्रेस अन्याय की प्रतीक, वह ला रही न्याय योजना’

Jul 26, 2023 - 14:15
 0  432
नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर कसा तंज, बोले ‘जो कांग्रेस अन्याय की प्रतीक, वह ला रही न्याय योजना’

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के किसानों को किए गए 5 वादों को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि जो कांग्रेस खुद अन्याय की प्रतीक रही है, वह किसानों के लिए न्याय योजना लेकर के आ रही है। नरोत्तम ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जिस 5 हॉर्स पॉवर के पम्प की माफी की घोषणा कमलनाथ कर रहे हैं, उसमें हमारी सरकार पहले से ही किसानों को सब्सिडी दे रही है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसानों के कर्जमाफी पर कहा कि कमलनाथ के वादों के चक्कर में किसान पहले भी ओवर ड्यू हो चुका है। कमलनाथ तो सपनों में जीने वाले इंसान हैं। उनके सलाहकार भी गजब हैं, जो उनको ऐसी सलाहें दे देते हैं, जिससे वे हास्य का पात्र बन जाते हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ पुराने बिल माफी करने की बातें कर रहे हैं जबकि हमारी सरकार पहले स 5324 करोड़ रुपए के बिल माफी कर चुकी है। किसानों को बीजेपी सरकार 10 घंटे तक बिजली दे रही है तो कई जगह पर 14 घंटे तक बिजली दी जा रही है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ को शायद पता नहीं है कि साढ़े 9 लाख किसानों का ब्याज हमारी सरकार ने माफ किया है तो वहीं 55 हजार मुकदमे 2018 तक हम वापस ले चुके हैं। रही बात सरकार के कर्ज की जांच कराने की तो मैं कमलनाथ जी को बताना चाहता हूं कि हमारी सरकार ने आईफा अवॉर्ड कराने के लिए कोई कर्ज नहीं लिया है। हमने सलमान और जैकलीन को बुलाने आमंत्रण नहीं दिया। ऐसे में किस बात की जांच करने की बात कमलनाथ कर रहे हैं। 15 महीने की सरकार में क्या करते रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow